Pathaan के ट्रेलर की घोषणा के बीच शाहरुख खान ने फैंस से जताया प्यार, दी यह शुभकामनाएं

Pathaan Trailer: शाहरुख खान इस महीने फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस फिल्म में वह चार साल बाद दिखाई देंगे. फिल्मों के अलावा शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं.

Pathaan के ट्रेलर की घोषणा के बीच शाहरुख खान ने फैंस से जताया प्यार, दी यह शुभकामनाएं

Pathaan Trailer: शाहरुख खान ने फैन्स के लिए किया यह ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इस महीने फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस फिल्म में वह चार साल बाद दिखाई देंगे. फिल्मों के अलावा शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं. वह कई मुद्दों पर बेबाकी से बोलते रहते हैं. बुधवार को किंग खान को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर 13 साल हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए दी हैं. साथ ही ट्विटर प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

किंग खान ने ट्विटर पर 13 साल पूरे होने पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एहसास हुआ कि ट्विटर पर 13 साल हो गए हैं. यह मजेदार है कि आप सभी और फैन क्लब मुझे इतना प्यार करते हैं. शुभकामनाओं, सुझावों, मीम्स, री-एडिट्स, उम्मीदों, अनचाही सलाह और कुछ फीके व्यवहार से मिश्रित...आप सभी को असल जिंदगी में एक अच्छा जीवन बनाने की शुभकामनाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो इसमें उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं बुधवार को घोषणा की गई है कि फिल्म पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.