टू-पीस और काला चश्मा पहन अमीषा पटेल ने किया स्टाइलिश वॉक, फैन्स बोले- लव यू सकीना...देखें Video

'कहो ना प्यार है' फेम अमीषा पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पूल किनारे टू-पीस और काला चश्मा पहन स्टाइलिश अंदाज में वॉक करते हुए देखी जा सकती हैं.

टू-पीस और काला चश्मा पहन अमीषा पटेल ने किया स्टाइलिश वॉक, फैन्स बोले- लव यू सकीना...देखें Video

अमीषा पटेल का वीडियो वायरल हुआ

नई दिल्ली :

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपनी कातिलाना अदाओं से हंगामा मचाती रहती हैं. हाल ही में अमीषा ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. अमीषा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमीषा बिकिनी पहनकर स्टाइलिश वॉक कर रही हैं. 'गदर गर्ल' के इस वीडियो पर फैन्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अमीषा ने 'दिल्ली' कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में अमीषा ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है. वे आंखों पर काला चश्मा पहने स्टाइलिश वॉक करती नजर आ रही हैं. अमीषा के इस वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी भी ये सिलसिला थमा नहीं है. एक्ट्रेस के इस अवतार को देखकर फैन्स भी 'उफ्फ' और 'सकीना आई लव यू' जैसे कमेंट कर रहे हैं. अमीषा पटेल को इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमीषा पटेल ने इससे पहले ब्लैक बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. वहीं अगर अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' में सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. सनी और अमीषा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. एक लंबे अंतराल के बाद अमीषा को अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'भूल भुलैया' में देखा गया था.