'कहो न प्यार है' के सेट पर मारुति से आते थे ऋतिक रोशन और मर्सिडीज में अमीषा पटेल, एक्ट्रेस बोलीं- घमंडी समझते थे लोग

अमीषा पटेल ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद वह 'गदर' और 'हमराज' जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन अब उन्होंने चौंकाने वाले खुलासा किया है.

'कहो न प्यार है' के सेट पर मारुति से आते थे ऋतिक रोशन और मर्सिडीज में अमीषा पटेल, एक्ट्रेस बोलीं- घमंडी समझते थे लोग

अमीषा पटेल ने किया यह खुलासा

नई दिल्ली :

अमीषा पटेल ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद वह 'गदर' और 'हमराज' जैसी फिल्मों में नजर आईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई. लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी एक्टिंग करियर सही से नहीं चल पा रहा है. लेकिन वह एक बार फिर धमाका करने वाली हैं और इन दिनों वह 'गदर 2' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. एक बार फिर सनी देओल के साथ नजर आएंगी. लेकिन इस बीच Ameesha Patel ने पिंकविला के साथ इंटरव्यू में बताया है कि लोग उन्हें घमंडी समझते थे और उनकी कुछ इस तरह की इमेज बना ली थी. 

साल 2000 में हिंदी फिल्मों में दस्तक देने वाली अमीषा पटेल ने बताया, 'मुझे साउत बॉम्बे की अमीर और बिगड़ैल लड़की की तरह पेश किया गया क्योंकि सेट पर मैं न तो किसी की चुगली करती थी और न ही किसी तरह की बेकार की बातों में पड़ती थी. मुझे किताबें पढ़ने का शौक था और मैं किताबें पढ़ती रहती थी. मैं तीन दिन में किताब खत्म कर देती थई. तो लोग कहने लगे कि अमीषाजी बहुत ही घमंडी हैं, पता नहीं अपने आप को क्या समझती है. सिर्फ इसलिए कि वह बड़े खानदान से है, इसलिए शूटिंग के पहले दिन मर्सिटीड से आई. वह मजाक बनाते थए कि ऋतिक मारुति में आए थे, अमीषा मर्सिडीज में. लेकिन दिखावे जैसी कोई बात नहीं थी. यह मेरी परवरिश थी, हॉबी थी. मुझे कभी भी किसी के बारे में बुरा बोलना नहीं सिखाया गया था.' बता दें कि अमीषा पटेल बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं थीं. वह गेस्ट के तौर पर आई थीं. 
 

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com