विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2021

अमीषा पटेल ने राउंड हैट और सनग्लास में यूं की स्टाइलिश वॉक, बार-बार देखा जा रहा Video

अमीषा पटेल अब भले ही फिल्मों में लीड रोल में नजर नहीं आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग अब भी काफी अच्छी है. अमीषा के ताजा वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

अमीषा पटेल ने राउंड हैट और सनग्लास में यूं की स्टाइलिश वॉक, बार-बार देखा जा रहा Video
अमीषा पटेल का नया अंदाज हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों में भले ही ज्यादा न दिखाई दे रही हो, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी हॉट एंड सेक्सी अंदाज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल में शेयर की गई उनकी  बिकिनी फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हुईं. इन फोटोज में वो बेहद हॉट लुक में दिख रहीं थी. अब एक बार फिर अमीषा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे काफी हॉट नजर आ रही हैं, जिसे चंद मिनटों में ही दस हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

अमीषा का बिंदास अंदाज
अमीषा पटेल एक समय पर बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं. हालांकि फिलहाल अमीषा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. अमीषा अब भले ही फिल्मों में लीड रोल में नजर नहीं आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग अब भी काफी अच्छी है. अमीषा के ताजा वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने बिकिनी टॉप के साथ व्हाइट कलर का पैंट पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने राउंड हैट और सनग्लास लगाया है. इस लुक में अमीषा काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. वीडियो में अमीषा के चारों ओर काफी हरियाली दिख रही है, ऐसा लग रहा है वे किसी पार्क या ग्राउंड में मौजूद हैं. वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने अपने फैन्स के लिए लिखा है 'हैव ए लवली डे एव्रीवन'. 45 साल की उम्र में भी अमीषा के इस बिंदास अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

अब फिल्मों में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं अमीषा

अमीषा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत साल 2000 में सुपरहिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी. ये फिल्म इतनी बड़ी हिट रही कि अमीषा पटेल का नाम रातों-रात सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया. इसके बाद वह सनी देओल स्टारर 'गदर' में नजर आईं, ये फिल्म भी सुपरहिट थी. लेकिन इस फिल्म के बाद ही अमीषा की प्रसिद्धि धीरे-धीरे कम होती गई क्योंकि इसके बाद की किसी भी फिल्म में उन्हें उस स्तर की कामयाबी नहीं मिली. हालांकि कुछ सालों बाद अक्षय कुमार के साथ आई उनकी फिल्म भूल भुलैया में उनके काम को नोटिस किया गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
अमीषा पटेल ने राउंड हैट और सनग्लास में यूं की स्टाइलिश वॉक, बार-बार देखा जा रहा Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com