ब्लॉकबस्टर रिव्यू और कलेक्शन ने किया दर्शकों को हैरान, पांच दिनों में ही उड़ा ले गई साउथ मूवी बजट की कमाई

Ambajipeta Marriage Band Box Office Collection Day 5: 2 फरवरी को हॉलीवुड, पंजाबी और साउथ की दो फिल्मों के बीच अम्बाजीपेटा मैरिज बैंड का जलवा देखने को मिला है.

ब्लॉकबस्टर रिव्यू और कलेक्शन ने किया दर्शकों को हैरान, पांच दिनों में ही उड़ा ले गई साउथ मूवी बजट की कमाई

Ambajipeta Marriage Band Box Office Collection Day 5 साउथ की मूवी का जलवा

नई दिल्ली:

Ambajipeta Marriage Band Box Office Collection Day 5: 2 फरवरी को हॉलीवुड, पंजाबी और साउथ की दो फिल्में रिलीज हुईं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला. जहां पंजाबी फिल्म वॉर्निंग 2 ने वर्ल्डवाइड 6 करोड़ की कमाई अबतक हासिल की तो वहीं हॉलीवुड फिल्म अरगेयिल 2.19 करोड़ पर ही टिक गई. जबकि साउथ की फिल्म वादाक्कुपट्टी रामासामी ने 4.4 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. लेकिन इन तीनों फिल्में को पीछे छोड़ साउथ की एक और फिल्म अम्बाजीपेटा मैरिज बैंड 7 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हुए अपने नाम बजट की कमाई कर गई. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, अम्बाजीपेटा मैरिज बैंड (Ambajipeta Marriage Band) ने पांच दिनों में 9 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन हासिल किया है. जबकि भारत में कमाई पांच दिनों में 5.82 करोड़ का हो गया है. पांच दिनों में कलेक्शन देखें तो 1.3 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने पहले दिन की थी, जिसके बाद दूसरे दिन कलेक्शन 1.5 करोड़ रहा. वहीं तीसरे दिन कमाई 1.55 करोड़ तक जा पहुंची. वहीं चौथे दिन 75 लाख का कलेक्शन हासिल किया. इसके बाद पांचवे दिन 65 लाख की कमाई भारत में हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 अम्बाजीपेटा मैरिज बैंड की बात करें तो यह 2 फरवरी 2024 को रिलीज हुई  तेलुगू फिल्म है, जिसे दुष्यंत कातकीनेनी ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म में सुहास, जगदीश प्रताप और गोपाराजू रमना लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं  ड्रामा फिल्म की कहानी 2000 के एक गांव की है. जहां दो ट्विन्स मलिक्कार्जुना और पदमावती की लाइफ बदल जाती है 25वें बर्थडे के बाद. इस फिल्म को दर्शकों का भी अच्छा रिव्यू मिला था. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.