विज्ञापन
Story ProgressBack

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: जानें कैसी है दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला, पढ़ें मूवी रिव्यू

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: जानें कैसी है दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की नेटफ्लिक्स मूवी अमर सिंह चमकीला. पढ़ें मूवी रिव्यू.

Read Time: 3 mins
Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: जानें कैसी है दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला, पढ़ें मूवी रिव्यू
Amar Singh Chamkila Review in Hindi: जानें कैसी है अमर सिंह चमकीला
नई दिल्ली:

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: नेटफ्लिक्स फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हो गई है. फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में थी. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं जबकि फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इम्तियाज अली ने पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी को फिल्म में दिखाया है. दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है. जानें कैसी है ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की मूवी अमर सिंह चमकीला. पढ़ें मूवी रिव्यू.

अमर सिंह चमकीला की कहानी

कहानी पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की है. पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार कहे जाने वाले अमर सिंह चमकीला ने 20 साल की उम्र में अपने गानों से धूम मचा दी थी. महज 27 साल की उम्र में उनका कत्ल कर दिया गया था. फिल्म में चमकीला की जिंदगी के अहम पड़ावों को दिखाया गया है. इम्तियाज अली ने कहानी को चित्रों और एनिमेशन के जरिये भी दिखाया है. इस तरह से उन्होंने अच्छे से चमकीला की लाइफ को परदे पर उतारा है. हालांकि वह चमकीला की जिदंगी के बारे में कोई नई बात पेश नहीं कर पाते हैं. जितना उन्होंने दिखाया है, वह कहानी उनके चाहने वालों को जरूर पता होगी. इस पंजाबी सिंगर, उनके गाने और कुछ पड़ावों को स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगता है. 

अमर सिंह चमकीला का डायरेक्शन

इम्तियाज अली जब वी मेट और रॉकस्टार जैसी फिल्में बना चुके हैं. उनकी पिछली दो फिल्में जब हैरी मेट सेजल और लव आज कल बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं हो सकीं. इस बार उन्होंने हाथ ओटीटी पर आजमाया है. उन्होंने विषय अच्छा चुना और उस दौर के पंजाब को अच्छे से परदे पर उकेरा भी. चमकीला की कहानी जितनी उन्हें मिली उसे दिखा दिया. फिल्म की लेंथ थोड़ी कम की जा सकती थी. बाकी सब ठीक-ठाक है. यह इम्तियाज की अच्छी कोशिश है.

अमर सिंह चमकीला में एक्टिंग

दिलजीत दोसांझ ने चमकीला का किरदार निभाया है. वह इस किरदार में गहरे तक उतरे हैं और कैरेक्टर की बारीकियों को भी उन्होंने अच्छे से पकड़ा है. एक्सप्रेशन भी जोरदार है. अमरज्योत के किरदार में परिणीति चोपड़ा ने उनका अच्छा साथ दिया है.

अमर सिंह चमकीला वर्डिक्ट

जो चमकीला के फैन है, जिन्हें चमकीला के गाने पसंद है, जो दिलजीत दोसांझ को शानदार एक्टिंग करते देखना चाहते हैं और जो पंजाब के इस सिंगर के बारे में जानने में दिलचस्पी रखते हैं उनके लिए यह अच्छी फिल्म है. अगर आप चमकीला के बारे में कुछ नया जानने की उम्मीद करते हैं तो निराशा हाथ लग सकती है. कुल मिलाकर इस फिल्म को एक बार जरूर देखा जा सकता है.

रेटिंग: 2.5/5 स्टार
ओटीटी: नेटफ्लिक्स
डायरेक्शन: इम्तियाज अली
कलाकार: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 7: कल्कि छोड़िए राघव जुयाल की विलेनगिरी ने बॉक्स ऑफिस पर किया सबको ढेर, 7वें दिन कर ली इतनी कमाई
Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: जानें कैसी है दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला, पढ़ें मूवी रिव्यू
सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा
Next Article
सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;