सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो भाई अली गोनी ने यूं किया कमेंट

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी की दोस्ती इन दिनों खूब परवान चढ़ रही है. सुजैन और अर्सलान की फोटो पर अली गोनी का यूं कमेंट आया है.

सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो भाई अली गोनी ने यूं किया कमेंट

सुजैन और अर्सलान की फोटो पर अली गोनी का कमेंट

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी की दोस्ती इन दिनों खूब परवान चढ़ रही है. दोनों अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल भी कर चुके हैं और दोनों कई मौकों पर एक साथ भी देखा जा चुका है. सुजैन खान ने गोवा से लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह अर्सलान गोनी के साथ रोमंटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. सुजैन और अर्सलान गोवा, सोनल चौहान की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे. यह फोटो उसी दौरान की है. इस फोटो पर अर्सलान गोनी के भाई और मशहूर टीवी एक्टर अली गोनी का भी कमेंट आया है. 

'पृथ्वीराज' के लिए पहली पसंद नहीं थे अक्षय कुमार, इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे चंद्रप्रकाश द्विवेदी

सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'समुद्र तट हमेशा कोई जगह नहीं होता है, कई बार यह शानदार एहसास होता है.' इस तरह उन्हें यह कैप्शन लिखा है. इस कैप्शन पर एकता कपूर ने भी कमेंट किया है. अर्सलान गोनी ने भी इमोजी के साथ अपने इमोशंस का इजहार किया है. अली गोनी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'गुड फीलिंग.'

बता दें कि अर्सलान गोनी और सुजैन खान की दोस्ती को लेकर कुछ समय पहले खबरें आई थीं. लेकिन दोनों ने कुछ भी नहीं कहा था. लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों ने अपनी इस रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया था. इसके बाद से दोनों को कई पार्टियों में एक साथ देखा गया है और वह कई मौकों पर एक साथ बाहर भी गए हैं. इस तरह वह अपनी इस रिलेशनशिप को ऑफिशल कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : कांस में शिरकत करने जा रही अभिनेत्री पूजा हेगड़े का एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत