साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हुए कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. उन्होंने पोस्ट के जरिए फैन्स को इस बात की जानकारी दी है.

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हुए कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

खास बातें

  • साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कोविड पॉजिटिव
  • वैक्सीन लगवाने का फैंस से किया आग्रह
  • 2003 से की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने अपने संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट के द्वारा दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग भी मेरे पिछले दिनों मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं. वे सभी अपनी कोरोना की जांच करवा लें. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं. उन्होंने सभी से टेस्ट करवाने का आग्रह किया है. साथ ही कहा कि मैं शुभचिंतकों से प्रार्थना करता हूं कि मेरी चिंता ना करें. मैं ठीक हूं. सुरक्षित रहिए और जब भी मौका मिले तो वैक्सीन जरूर लगवालें.


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने साल 2003 में फिल्म 'गंगोत्री' से फिल्मों में एंट्री की थी. अल्लू अर्जुन का नाम सुपरस्टार की गिनती में लिया जाता है. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं. वे नंदी अवॉर्ड्स और फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं. फैंस को उनका फिल्मों में हर एक किरदार पसंद आता है. फैंस उनकी फिल्में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि अल्लू अर्जुन स्नेहा रेड्डी के साथ साल 2011 में शादी की थी. कपल को दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है. दोनों की स्टार्स काफी पॉपुलर हैं. अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं बता दें कि अल्लू अर्जुन  की को-स्टार पूजा हेगड़े भी कोरोना संक्रमित हैं.