आलिया भट्ट का बेबी बंप पहली बार आया नजर, तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखी ये प्यारी बात

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने देवा देवा की प्रिमियर के लिए ब्राउन कलर का शॉर्ट ड्रेस कैरी किया, जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. खुद आलिया ने भी इस दौरान की तस्वीरें शेयर की और एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा.

आलिया भट्ट का बेबी बंप पहली बार आया नजर, तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखी ये प्यारी बात

आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हर ओर हो रही चर्चा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद से ही फैंस उन्हें बेबी बंप के साथ देखने के लिए बेसब्र हो रहे थे. आलिया और रणबीर के साथ ही उनके फैंस भी उनके इस नए सफर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने देवा देवा की प्रिमियर के लिए ब्राउन कलर का शॉर्ट ड्रेस कैरी किया, जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. खुद आलिया ने भी इस दौरान की तस्वीरें शेयर की और एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा.

बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर
आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे ब्राउन कलर के फुल स्लीव वाले शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आलिया का बेबी बंप क्लीयरली फ्लॉन्ट हो रहा है. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद इस तरह की ये पहली तस्वीरें हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'प्रेस और मेरी नन्ही जान के साथ देवा देवा को देखने के लिए पूरी तरह तैयार...#DevaDeva 8 को आ रहा है'. प्रीमियर में पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक साथ कई तस्वीरों के लिए पोज किया, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ तस्वीरों में यहां उनके साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी नजर आए.

पहले गाने से अलग है 'देवा-देवा' सॉन्ग
फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया पहले ही काफी पॉपुलर हो गया है और वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना देवा देवा 8 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. हाल में 'देवा देवा' गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसे आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, यहां गाने को लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. जहां रणबीर और आलिया पर फिल्माया गाना केसरिया एक रोमांटिक गाना है, वहीं देवा-देवा में आध्यात्म की झलक दिखती है. गाने के टीजर में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर, आलिया से किसी दिव्य शक्ति और अनोखी रोशनी की बात करते हैं, आलिया पूछती हैं कि ये रोशनी तुम्हें कहा दिखती है, इसके बाद गाना शुरू होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर