अपने करियर के पीक पर आकर इसलिए आलिया भट्ट ने शादी और मां बनने का लिया फैसला, इंडस्ट्री में आगे काम करने पर कही ये बड़ी बात

आलिया भट्ट बॉलीवुड की शानदार और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. बीता साल उनके लिए बेहद खास रहा था. उन्होंने न केवल बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की बल्कि पहली बार मां भी बनीं. नवंबर में आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया.

अपने करियर के पीक पर आकर इसलिए आलिया भट्ट ने शादी और मां बनने का लिया फैसला, इंडस्ट्री में आगे काम करने पर कही ये बड़ी बात

अपने करियर के पीक पर आकर इसलिए आलिया भट्ट ने शादी और मां बनने का लिया फैसला

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट बॉलीवुड की शानदार और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. बीता साल उनके लिए बेहद खास रहा था. उन्होंने न केवल बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की बल्कि पहली बार मां भी बनीं. नवंबर में आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया. शादी और फिर मां बनने का फैसला आलिया भट्ट ने उस वक्त किया है. जब वह अपने करियर में पीक पर हैं. ऐसे में उन्होंने मां बनने के बाद पहली बार बताया है कि आखिरी उन्होंने अपने करियर की पीक पर रहने पर शादी और मां बनने का फैसला क्यों लिया.

आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने करियर की पीक पर शादी करने से बचती रहती हैं. इसको लेकर सबकी अलग-अलग धारणा रही है. आलिया भट्ट ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर बात की. इस दौरान आलिया भट्ट से पूछा गया कि उन्होंने करियर के पीक पर आकर मां बनने का फैसला कैसे लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर अभिनेत्री ने कहा, 'हां, मैंने अपनी करियर की पीक कर शादी करने और मां बनने का फैसला किया. लेकिन कौन कहता है कि शादी या मां बनने से मेरे काम में कोई बदलाव आएगा? भले ही ऐसा हो, मुझे परवाह नहीं है. मैं कभी भी ज्यादा खुश या पूरी नहीं होती हूं. साथ ही, मैं एक कलाकार के रूप में खुद पर विश्वास करती हूं. अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं, और एक अच्छे कलाकार हैं, तो आपके पास काम आएगा.' इसके अलावा आलिया भट्ट ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.