संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर को हुआ कोरोना तो होम क्वारंटीन में गईं आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में दोनों ही के साथ काम कर रही थीं.

संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर को हुआ कोरोना तो होम क्वारंटीन में गईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Ali Bhatt) गईं होम क्वारंटीन

नई दिल्ली :

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में दोनों ही के साथ काम कर रही थीं. रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और संजय लीला भंसाली के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम कर रही हैं. इस तरह आलिया भट्ट एहतियाती कदम उठाते हुए होम क्वारंटीन में चली गई हैं. मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली को कोरोना होने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी कोविड टेस्ट करवाया था. हालांकि उनका टेस्ट निगेटिव आया है. इसके बावजूद उन्होंने क्वारंटीन में जाने का फैसला लिया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसे लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 


हाल ही में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें आलिया भट्ट की एक्टिंग को पसंद किया गया था. इस तरह वह संजय लीला भंसाली के साथ काफी समय से काम कर रही थीं, ऐसे में आलिया भट्ट् को टेस्ट करवाना भी जरूरी था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं आज बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की खबर उनकी मॉम नीतू कपूर ने दी थी. मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर कपूर की सेहत को लेकर जानकारी दी, 'आपके सरोकार और दुआओं के लिए आभारी. रणबीर कपूर का कोविड-19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनका इलाज चल रहा है और सेहत में सुधार भी हो रहा है. वह सेल्फ क्वारंटीन में हैं और सभी एहतियात बरत रहे हैं.'