आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi का Teaser रिलीज, चौंका देगा एक्ट्रेस का नया अंदाज- देखें Video

Gangubai Kathiawadi Teaser: संजय लीला भंसाली का आज जन्मदिन (Sanjay Leela Bhansali Birthday) है और इसे मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi का Teaser रिलीज, चौंका देगा एक्ट्रेस का नया अंदाज- देखें Video

आलिया भट्ट (Ali Bhatt) की 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का टीजर आउट

नई दिल्ली :

Gangubai Kathiawadi Teaser: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का आज जन्मदिन (Sanjay Leela Bhansali Birthday) है और इसे मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' का टीजर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट (Ali Bhatt) की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट भी आ गयी है. फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी. इस तरह आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के साथ आने से सिने प्रेमियों को बहुत उम्मीदें हैं, और इस आलिया भट्ट को एकदम नए किरदार में देखा जाएगा.

आलिया भट्ट (Ali Bhatt) ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi First Look)' का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए लिखा है, 'गंगूबाई काठियावाड़ी 20 जुलाई, 2021 से सिनेमाघरों में...' फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं. संजय ही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं और उनके साथ जयंतीलाल गड़ा भी फिल्म के प्रोड्यूस हैं. फिल्म की कहानी संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिणी वशिष्ठ ने लिखी है. फिल्म हुसैन जैदी की कहानी पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आखिरी रिलीज फिल्म 'सड़क 2' थी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इन दिनों वह साउथ की फिल्म RRR और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' पर काम कर रही हैं.