Alia Bhatt ने रणबीर और शाहरुख संग 'राधा तेरी चुनरी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें थ्रोबैक Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और (Shah Rukh Khan) का यह थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Alia Bhatt ने रणबीर और शाहरुख संग  'राधा तेरी चुनरी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें थ्रोबैक Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग 'राधा तेरी चुनरी' (Radha Teri Chunri) सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, सनसेट के बीच यूं दिया पोज- देखें Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है. फैन्स भी इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. आलिया भट्ट की आखिरी फिल्म 'सड़क 2' रिलीज हुई थी. आलिया भट्ट जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. 

Neha Kakkar ने नए साल के मौके पर यूं बिखेरा सिंगिंग का जादू, वायरल हुए Videos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस फिल्म को लेकर फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है और खास बात तो यह है कि दोनों साथ में पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) भी इसी साल रिलीज होगी.