आलिया भट्ट ने उतारी K3G की ‘पू’ की नकल, तो करीना कपूर बोलीं- POO से बेटर कोई नहीं...देखें Video

आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म कभी खुशी कभी गम की 'पू' की नकल उतारते हुए दिख रही हैं. फिल्म में यह रोल करीना कपूर ने निभाया था.

आलिया भट्ट ने उतारी K3G की ‘पू’ की नकल, तो करीना कपूर बोलीं- POO से बेटर कोई नहीं...देखें Video

K3G की 'पू' बनीं आलिया भट्ट

नई दिल्ली :

करीना कपूर का हर एक किरदार उनके फैन्स के बीच बेहद पॉपुलर है, फिर चाहे K3G की ‘पू' हो या जब वी मेट की ‘गीत'. करीना कपूर के किरदारों और उनकी चुलबुली अदा पर फैन्स ने अभी तक जमकर प्यार लुटाया है. करीना कपूर का फिल्म कभी खुशी कभी गम में निभाया गया ‘पू' का कैरेक्टर लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था. ऐसे में अब फिल्म के एक मशहूर डायलॉग को अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रीक्रिएट किया है, जिसका एक वीडियो करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में आलिया भट्ट हूबहू करीना की तरह एक्टिंग करते दिख रही हैं. वे करीना के डायलॉग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. वीडियो की खास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी आलिया भट्ट का साथ देते दिख रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. करीना कपूर खान ने खुद वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “POO से बेटर कोई नहीं. बस हमारे समय की बेस्टेस्ट एक्टर...माय डार्लिंग आलिया”. 

करीना आगे लिखती हैं, “मेरा फेवरेट सीन और मेरे फेवरेट लोग. K3G की पूरी टीम को 20 साल पूरे होने पर बधाई”. करीना कपूर के इस पोस्ट को कुछ ही समय में 2 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो के सामने आने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बेबो से अच्छा कोई नहीं कर सकता'. 

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com