आलिया भट्ट और रणबीर कपूर COVID 19 से ठीक होते ही निकले वेकेशन पर, देखें फोटो

जनता कर्फ्यू के बीच आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना से ठीक होते ही दोनों मालदीव वेकेशन के लिए निकल गए है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर COVID 19 से ठीक होते ही निकले वेकेशन पर, देखें फोटो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

मुंबई में कुछ दिन पहले ही जनता कर्फ्यू शुरू हुआ है. ऐसे में कई सेलेब्स छुट्टियां मनाने शहर से बाहर चले गए हैं. जिसके बाद अब आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी उनमें शामिल हो गए हैं. आज सुबह ही आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं. ऐसे में उन्हें मालदीव के लिए जाते देखा गया. इस तरह सारा अली खान के बाद अब बॉलीवुड की यह जोड़ी मालदीव के लिए रवाना हो चुकी है. .

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की एयरपोर्ट की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. इन फोटो में आलिया सफेद रंग की स्लीवलेस जैकेट, सफेद मैचिंग पैंट और पीले रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने काले रंग का मास्क लगाया हुआ है. वही दूसरी तरफ रणबीर कपूर एक सफेद टी शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने भी एक काले रंग का मास्क लगाया हुआ है. इसके साथ दोनों ने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है.


बता दें, आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों ही हालही में कोरोना से ठीक हुए है. जिसके बाद दोनों वेकेशन पर मालदीव के लिए निकल गए है. पिछले हफ्ते ही शाहीन भट्ट और सोनी राजदान को भी शहर से बाहर जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वायरल हो रही फोटो पर काफी कमेंट आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले हफ्ते कोरोना के बढ़ते मामलों को देख महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग पर रोक लगा दी है. इसके बीच, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, सारा अली खान और अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट सहित कई सेलेब्स शहर छोड़कर अलग-अलग डेस्टिनेशन पर चले गए हैं.