आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पैपराजी को दिखाई 2 महीने की बेटी राहा की झलक, फोटो क्लिक करने को लेकर कही ये बात

बीती रात पैपराजी से आलिया और रणबीर कपूर ने मुलाकात की और उनसे गुजारिश की कि वे उनकी दो महीने की बेटी राहा कपूर की फोटो क्लिक न करें.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पैपराजी को दिखाई 2 महीने की बेटी राहा की झलक, फोटो क्लिक करने को लेकर कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने की पैपराजी से बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अक्सर अपने बच्चों का चेहरा छिपाते नजर आते हैं. वहीं इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा के बाद आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. हालांकि कई बार उनके बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, जिसके चलते वह गुस्से में नजर आते हैं. लेकिन इस बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पैपराजी को बेटी राहा की फोटो तो दिखाई. लेकिन उन्हें फोटो न खींचने की गुजारिश भी करते दिखे. वहीं कपल ने पैपराजी से कई बातें भी कीं. इस दौरान आलिया और रणबीर के साथ राहा की दादी नीतू सिंह भी नजर आईं.

बेटी की फोटो न खींचने की गुजारिश   

बीती रात पैपराजी से आलिया और रणबीर कपूर ने मुलाकात की और उनसे गुजारिश की कि वे उनकी दो महीने की बेटी राहा कपूर की फोटो क्लिक न करें. इसके पीछे का कारण भी उन्हें अनौपचारिक तौर पर पैपराजी को बताई.

दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने बीती रात यानी शनिवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखा, " खूबसूरत कपल रणबीर कपूर आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक खास गेट टुगेदर होस्ट किया. वहीं कपल ने मीडिया से अनुरोध किया कि वे उनके बच्चे की तस्वीरें न लें. इसके साथ ही अनौपचारिक बातचीत के दौरान रणबीर ने हमें अपने फोन पर बेबी राहा की खूबसूरत फोटो भी दिखाईं और बाद में उन्होंने हमें कुछ लाजवाब चाट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, जिसके बाद पिछले साल 2022 के अप्रैल में दोनों ने शादी कर ली. वहीं साल 2022 के 6 नवंबर को ही कपल बेटी राहा के पेरेंट्स बने हैं. हालांकि राहा कहीं भी ऑफिशियली अभी तक नहीं दिखीं हैं.