आलिया भट्ट की 100 करोड़ी फिल्म ने 200 करोड़ पार की थी कमाई, जीते 12 अवॉर्ड लेकिन नहीं थी डायरेक्ट की पहली पसंद

आलिया भट्ट की इस सुपरहिट फिल्म के लिए वह पहली पसंद नहीं थी. जबकि अब उन्हें इसके लिए 12 से ज्यादा अवॉर्ड मिल चुके हैं.

आलिया भट्ट की 100 करोड़ी फिल्म ने 200 करोड़ पार की थी कमाई, जीते 12 अवॉर्ड लेकिन नहीं थी डायरेक्ट की पहली पसंद

आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नहीं थी पहली पसंद

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Movie: आलिया भट्ट अपनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आरआरआर, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन और हार्ट ऑफ स्टोन जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उनकी एक ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. हैरानी की बात यह थी कि इस फिल्म में कोई हीरो नहीं था. वहीं 12 अवॉर्ड भी इस फिल्म के लिए उन्हें मिल चुके हैं, जिसमें नेशनल अवॉर्ड शामिल हैं. लेकिन इसके लिए वह डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे. अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि हम किस फिल्म की बात कर रहे हैं. 

जी हां हम बात कर रहे हैं गंगूबाई काठिवाड़ी की, जिसके लिए आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया था. इसके अलावा फिल्मफेयर और आईफा में भी बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट मेल डेब्यू, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, बेस्ट सिनेमेटोग्राफी, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और बेस्ट अडेप्शन स्टोरी का अवॉर्ड भी गंगूबाई काठियावाड़ी ने अपने नाम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेटफ्लिक्स पर मौजूद गंगूबाई काठियावाड़ी का बजट 100 करोड़ था, जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 209.77 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि इंडिया में 153.69 करोड़ की कमाई की थी. वहीं खबरें थीं कि संजय लीला भंसाली की पहली पसंद फिल्म के लिए रानी मुखर्जी थीं. लेकिन बात नहीं बन पाई. इसके बाद आलिया भट्ट को यह मौका मिला. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के भी इस फिल्म को रिजेक्ट करने की खबर आई थीं.