लगातार फ्लॉप के बाद अब अक्षय कुमार ने साउथ की फिल्ममेकर पर जताया भरोसा, प्रभास की फिल्म में आएंगे नजर

अक्षय कुमार ने भी इन दोनों सुपरस्टार्स की राह पर चलने का फैसला कर लिया है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जल्द साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

लगातार फ्लॉप के बाद अब अक्षय कुमार ने साउथ की फिल्ममेकर पर जताया भरोसा, प्रभास की फिल्म में आएंगे नजर

लगातार फ्लॉप के बाद अब अक्षय कुमार ने साउथ की फिल्ममेकर पर जताया भरोसी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ऐसे हैं, जो साउथ फिल्मों की ओर बढ़ रहा है. कई फिल्ममेकर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ मिलकर ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. फिर चाहे शाहरुख खान हो या फिर रणबीर कपूर. अक्षय कुमार ने भी इन दोनों सुपरस्टार्स की राह पर चलने का फैसला कर लिया है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जल्द साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार और प्रभास फिल्म कन्नप्पा में साथ दिखाई देंगे. कन्नप्पा एक्टर-निर्माता मांचू विष्णु के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है. 

कन्नप्पा एक पौराणिक महाकाव्य पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन मुकेश कुमार सिंह करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां के बाद के तुरंत बाद अक्षय कुमार कन्नप्पा के प्रोडक्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं. कन्नप्पा के स्टार कलाकारों में प्रभास, मोहन बाबू, मोहनलाल, शिव राजकुमार, नयनतारा और मधुबाला सहित अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म कन्नप्पा में एक शिव भक्त की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म का स्क्रीनप्ले पारुचुरी गोपाला कृष्णा, थोता प्रसाद, साईनाथ थोतापाली और साई माधव बुर्रा ने लिखा है. 

इस फिल्म में साउथ के स्टार विष्णु मंचू कनप्पा के रोल में हैं और प्रभास भगवान शिव के रोल में होंगे. बात करें अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की तो इस फिल्म में उनके साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. 10 अप्रैल को बड़े बजट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज होने वाली है, जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को सेलेब्स और फैंस ने काफी पसंद किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com