अक्षय कुमार ने करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ यूं की मस्ती, Video हो गया वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियोको अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ यूं की मस्ती, Video हो गया वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
  • अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर भी आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) भी हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने को-स्टार्स के साथ नजर आ रहे हैं. सभी कलाकार एंबुलेंस के सायरन की आवाज निकाल रहे हैं. अक्षय और उनके को-स्टार्स का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक, बोले- लोग इसमें देखेंगे क्या?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आ रहे हैं, फिर अक्षय कुमार की एंट्री होती है और बाद में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) की एंट्री होती है. फिर सभी मिलकर एंबुलेंस के सायरन की आवाज निकलने लगते हैं. फिल्म  'गुड न्यूज' (Good News) में लंबे समय बाद करीना कपूर और अक्षय कुमार की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी. 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म  'गुड न्यूज' (Good News) को लेकर बताया जा रहा है कि यह एक कॉमिडी फैमिली ड्रामा फिल्म है. अक्षय कुमार ने वीडयो शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, " गुड न्‍यूज के साउंड की प्रैक्‍टिस हो रही है. ड्यू डेट 6 सितंबर 2019."  हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ी दिए हैं. उनकी यह फिल्म रिलीज के दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...