अक्षय टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां हुई पोस्टपोन! मेकर्स ने रनटाइम को किया कम, रिलीज से पहले बड़ा बदलाव

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म रिलीज से पहले एक बड़ा फैसला लिया है.

अक्षय टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां हुई पोस्टपोन! मेकर्स ने रनटाइम को किया कम, रिलीज से पहले बड़ा बदलाव

पोस्टपोन हुई अक्षय टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. यह इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है. ऐसे में फैन्स की निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं. ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है. पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. दो एक्शन स्टार को एक साथ देखना अपने आप में किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है. वहीं अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म रिलीज से पहले एक बड़ा फैसला लिया है.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को पोस्टपोन करने के साथ ही इसका रनटाइम भी कम कर दिया गया है. रिपोर्ट की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां दो घंटे छतीस मिनट के रनटाइम के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसमें से 7 से 8 मिनट की कटौती कर दी गई है. हालांकि इन खबरों पर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है. पर ये बात तो है कि इस खबर के आने के बाद फैन्स थोड़े मायूस जरूर हो गए हैं.

आपको बता दें कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का बजट 350 करोड़ है. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, वासु भगनानी, दिपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा हैं. वहीं यशराज फिल्म्स और पीवीआर आनॉक्स पिकचर्स ने इसे डिस्ट्रिब्यूट किया है. फिल्म पहले दिन और पहले वीकेंड पर कितना कमाती है, यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com