अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद स्टारर ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज, लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए...

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर आउट हो गया है. टीजर आउट होते ही फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आने लगे हैं.

अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद स्टारर ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज, लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए...

पृथ्वीराज का टीजर हुआ आउट

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज' का टीजर आउट हो गया है. टीजर आउट होते ही फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आने लगे हैं. टीजर की शुरुआत दमदार डायलॉग से होती है, जिसके बैकग्राउंड में युद्ध का सीन दिखाई देता है. टीजर में अक्षय कुमार बिलकुल वीर राजा पृथ्वीराज की तरह दिखाई दे रहे हैं. टीजर में उन्हें ‘हिंदुस्तान का शेर' बताया गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. कुछ ही देर में इसे यू-ट्यूब पर 3 लाख से भी अधिक व्यूज आ गए हैं.

फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी लोगों का खासा पसंद आ रहा है. टीजर में संजय दत्त और सोनू सूद का लुक आपका दिल जीत लेगा. बता दें, फिल्म में संजय दत्त विलेन मोहम्मद गौरी के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अपनी वेशभूषा और रानी के किरदार में प्रभावशाली नजर आ रही हैं. टीजर में उन्हें सैंकड़ों महिलाओं से घिरा हुआ देखा जा सकता है, जो किसी समारोह की तैयारी कर रही हैं.

फिल्म के टीजर में हर-हर महादेव के नारे भी सुने जा सकते हैं. फिल्म के सेट को देखकर यह कह सकते हैं कि इसे बनाने के लिए मेकर्स ने पैसों को पानी की तरह बहाया है. बता दें, पृथ्वीराज के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. एक यूजर ने टीजर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि इसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो गए हैं. गौरतलब है कि फिल्म इसी साल यानी 5 नवंबर 2021 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई. अब फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार कहते हैं, 'पृथ्वीराज का टीजर फिल्म की आत्मा को दर्शाता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था. यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है. जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से हैरान था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया. वह एक किंवदंती है, वह सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक हैं और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक हैं जिसे हमारे देश ने कभी देखा है. हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे. हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है'.

ये भी देखें: आयुष्मान और वाणी ने किया फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com