विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2019

अक्षय कुमार ने तैमूर अली खान को लेकर कही ये बात, तापसी पन्नू और विद्या बालन ने भी दिया साथ

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर कह दी ये बड़ी बात, तापसी पन्नू और विद्या बालन ने भी दिया उनका साथ.

अक्षय कुमार ने तैमूर अली खान को लेकर कही ये बात, तापसी पन्नू और विद्या बालन ने भी दिया साथ
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया बॉलीवुड का भविष्य
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी दमदार फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. उनकी फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. खास यह है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अभी से ही बॉलीवुड का भविष्य तय कर दिया है. दरअसल, फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे बॉलीवुड के भविष्य के बारे में पूछा गया. हालांकि, इस सवाल को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) थोड़ी देर तो शांत रहे, लेकिन बाद में उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को बॉलीवुड का फ्यूचर बताया. 

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा- वहां भी इंसान रहते हैं, इसलिए...

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) से बॉलीवुड के भविष्य के बारे में पूछा गया तो वह इस बात पर शांत रहे. इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उनसे सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान का नाम लेने के लिए कहा. इसके बाद अक्षय कुमार ने मजाक में तैमूर अली खान का ही नाम ले लिया. अक्षय कुमार के इस जवाब पर एक्ट्रेस विद्या बालन भी हंस पड़ीं और उन्होंने कहा, "यह काफी अच्छा जवाब है, मुझे पसंद आया."

सारा अली खान का वीडियो देख बॉलीवुड के दिग्गज ने बांधे तारीफों के पुल, Tweet कर कह डाली यह बात

काजोल का 'ये काली-काली आंखें' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, वायरल हो रहा है Video

खास यह कि हाल ही में करीना कपूर ने 'डांस इंडिया डांस 7' के मंच पर तैमूर अली खान के करियर को लेकर बातें कीं, जिसमें उन्होंने बताया कि वह तैमूर अली खान को उनके दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह शानदार क्रिकेटर बनाना चाहती हैं. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
अक्षय कुमार ने तैमूर अली खान को लेकर कही ये बात, तापसी पन्नू और विद्या बालन ने भी दिया साथ
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com