अक्षय कुमार ऑनस्क्रीन बहनों के साथ 'चिड़िया उड़' खेलते आए नजर, 'रक्षा बंधन' की रिलीज से पहले सामने आया वीडियो

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में इन दिनों जी जान से जुटे हुए हैं. इसी बीच अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है.

अक्षय कुमार ऑनस्क्रीन बहनों के साथ 'चिड़िया उड़' खेलते आए नजर, 'रक्षा बंधन' की रिलीज से पहले सामने आया वीडियो

अक्षय कुमार ने ऑनस्क्रीन सिस्टर्स के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार ने जब से अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' का अनाउंसमेंट किया है, तब से सभी की निगाहें उन पर टिकी हुई हैं. भाई-बहन के प्यार की ये कहानी रक्षा बंधन के खास मौके पर यानी 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.  हालांकि इसे देना आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होने जा रही है. दोनों की रिलीज डेट एक ही है, जाहिर है दोनों फिल्मों में टक्कर भी देखने को मिलेगी.  खैर अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. मौका भाई बहन के त्यौहार रक्षाबंधन का है इसलिए अक्षय ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक खास तरीका अपनाया जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में इन दिनों जी जान से जुटे हुए हैं. इसी बीच अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी ऑन स्क्रीन बहनों के साथ चिड़िया उड़ खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' में भाई-बहन के प्यार की कहानी देखने को मिलेगी जो 11 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय के साथ फिल्म में उनकी ऑनस्क्रीन बहनों का किरदार निभा रहीं सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत मस्ती करती हुई और खेलती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो फ्लाइट का है  जिसमें अक्षय कह रहे हैं चिड़िया उड़ी, कबूतर उड़ा, भैंस उड़ा, मैं उड़ा', जिस पर उनकी ऑनस्क्रीन सभी बहनें हंसते हुए कहती हैं कि, 'बस आप ही उड़ रहे हो.'

इंस्टाग्राम पर इस एंटरटेनिंग और मस्ती भरे वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'जो मजा बहनों के साथ बचपन का खेल खेलने में है उसका कोई मुकाबला नहीं है. अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ उन्हीं बचपन की यादों को पूणे प्रमोशन के लिए जाते वक्त ताजा किया. ये पल आपके साथ शेयर कर रहा हू. बस 8 दिन बाकी.' अक्षय की मस्ती सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद पसंद आ रही है और रेड हार्ट इमोजी के साथ हो सभी पर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के बाद अक्षय की साल की तीसरी रिलीज रक्षा बंधन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अक्षय कुमार का दिखा स्टाइलिश लुक, फोटोग्राफरों के सामने खास अंदाज में दिए पोज