क्या पॉलिटिक्स में आएंगे अक्षय कुमार ? जानिए क्या है एक्टर की प्लानिंग

अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई. फिल्म बड़े बजट की थी, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अक्षय के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं, इसी बीच उनके राजनीति (Politics) में आने को लेकर जोरों पर चर्चा चल  रही है.

क्या पॉलिटिक्स में आएंगे अक्षय कुमार ? जानिए क्या है एक्टर की प्लानिंग

क्या पॉलिटिक्स में आएंगे अक्षय कुमार

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल ही में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई. फिल्म बड़े बजट की थी, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अक्षय के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं, इसी बीच उनके राजनीति (Politics) में आने को लेकर जोरों पर चर्चा चल  रही है. एक्टर से पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आना चाहते हैं तो उन्होंने अपनी योजना के बारे में बात की. अक्षय लंदन (London) के पल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित हिंदुजा और बॉलीवुड के बुक लॉन्च के मौके पर इस बारे में बात की.

सवाल पूछे जाने पर एक्टर ने राजनीति में शामिल होने से इनकार करते हुए कहा कि वह फिल्में करके बहुत खुश हैं. अभी राजनीति में आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. समाचार एजेंसी पीटीआई के रिपोर्ट के मुताबिक राजनीति में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा कि वह फिल्मों के जरिए अपना काम करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा, मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं... बतौर एक्टर मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने की कोशिश करता हूं. मैंने 150 फिल्मों में काम किया है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह है रक्षा बंधन. मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ व्यावसायिक फिल्मों में भी काम करता हूं. मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं.

अक्षय ने 1991 में सौगंध से डेब्यू किया था. तब से अब तक वह 150 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी कई फिल्में हिट हुई और उन्होंने एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाई. उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार भी जीते हैं.

ये भी देखें 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com