अक्षय मिथुन की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो वायरल, 34 साल बाद अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचान पाए आप?

शांति प्रिया एक्ट्रेस भानु प्रिया की बहन हैं. शांति प्रिया को अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखा गया. इसके बाद वे पर्दे से दूर हो गईं.

अक्षय मिथुन की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो वायरल, 34 साल बाद अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचान पाए आप?

एक्ट्रेस शांति प्रिया की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

शांति प्रिया 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. शांति प्रिया की अभिनय कला ने 90s में उन्हें सिनेमा की दुनिया में मशहूर बना दिया था. शांति प्रिया को फूल और अंगार, सौगंध और इक्के पे इक्का जैसी फिल्मों में देखा गया. शांति प्रिया ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड पर भी राज किया. शांति प्रिया एक्ट्रेस भानु प्रिया की बहन हैं. शांति प्रिया को अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखा गया. इसके बाद वे पर्दे से दूर हो गईं. हालांकि एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है.

शांति प्रिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने ही एक गाने 'हार गया फिल फरियाद करके' पर लिप सिंक करती दिख रही हैं. ये वीडियो शांति प्रिया के फैन्स को इसलिए पसंद आ रहा है क्योंकि वे बिलकुल उसी तरह एक्टिंग कर रही हैं, जैसा कि उन्होंने इस गाने के वीडियो में किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "पुरानी यादों को ताजा करने के लिए अपने पसंदीदा गाने पर एक्टिंग कर रही हूं".

शांति प्रिया के इस वीडियो पर फैन्स भी ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये गाना मेरा भी फेवरेट है". तो एक अन्य ने लिखा है, "OMG आप अब भी उतनी ही प्यारी लग रही हैं मैम". एक और यूजर लिखते हैं, "आपको फिल्मों में वापस आना चाहिए. क्या एक्सप्रेशंस दिए हैं". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com