विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 04, 2023

अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, मुख्यमंत्री से अपनी ये फिल्म देखने का किया अनुरोध

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना पर सीएम के साथ मुलाकात के दौरान चर्चा की, जो वर्तमान में ताज होटल में दो दिवसीय दौरे पर मुंबई में मौजूद हैं.

Read Time: 3 mins
अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, मुख्यमंत्री से अपनी ये फिल्म देखने का किया अनुरोध
अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना पर सीएम के साथ मुलाकात के दौरान चर्चा की, जो वर्तमान में ताज होटल में दो दिवसीय दौरे पर मुंबई में मौजूद हैं. उन्होंने अपनी हालिया फिल्म 'रामसेतु' पर भी चर्चा की और मुख्यमंत्री से इसे देखने का आग्रह किया है. अक्षय कुमार और योगी आदित्यनाथ की यह मुलाकात 35 मिनट तक चली थी. जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की.

अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ को सूचित किया कि उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी परियोजना को लेकर भारतीय फिल्म उद्योग में काफी उत्साह है. अभिनेता ने सीएम आदित्यनाथ को बताया है कि कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता यूपी में फिल्म सिटी के शुरू होने और चलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में एक विश्व स्तरीय फिल्म और इंफोटेनमेंट सिटी का विकास फिल्म व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपनी परियोजनाओं को बनाने के लिए एक नया विकल्प प्रदान करेगा.

अक्षय ने 'रामसेतु' की पटकथा को अंतिम रूप देने में हुए शोध और तैयारियों के बारे में यूपी के सीएम से भी चर्चा की.  उन्होंने दोहराया कि आदित्यनाथ को केवल एक बार उनकी फिल्म देखनी चाहिए. सीएम योगी ने कहा कि जन जागरूकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका है और फिल्म निर्माताओं को विषयों का चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को महत्व देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यूपी में फिल्म सिटी वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी, नई फिल्म नीति भी बनाई जा रही है. उन्होंने अभिनेता को उत्तर प्रदेश आने का न्योता भी दिया. वहीं अक्षय कुमार से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा है कि जन जागरूकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका है और फिल्म निर्माताओं को विषयों का चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को महत्व देना चाहिए. उन्होंने कहा है कि यूपी में फिल्म सिटी वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी, नई फिल्म नीति भी बनाई जा रही है. उन्होंने अक्षय कुमार को उत्तर प्रदेश आने का न्योता भी दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिर्फ 36 दिन में बन गई थी Salman Khan की ये फिल्म, भाईजान के सामने ढेर हो गई थीं अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल तक की फिल्में
अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, मुख्यमंत्री से अपनी ये फिल्म देखने का किया अनुरोध
प्रभास के फैंस के लिए बुरी खबर, टल सकती है कल्कि 2898 एडी की ओटीटी रिलीज, बताई जा रही ये वजह
Next Article
प्रभास के फैंस के लिए बुरी खबर, टल सकती है कल्कि 2898 एडी की ओटीटी रिलीज, बताई जा रही ये वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;