Akshay Kumar के Instagram पर हैं छह करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स, सिर्फ इन 6 लोगों को फॉलो करते हैं खिलाड़ी

अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर छह करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन आप जानते हैं कि वह सिर्फ छह ही लोगों को फॉलो करते हैं. इन छह लोगों के नाम जानते हैं...

Akshay Kumar के Instagram पर हैं छह करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स, सिर्फ इन 6 लोगों को फॉलो करते हैं खिलाड़ी

इंस्टाग्राम पर सिर्फ छह लोगों को फॉलो करते हैं अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

खिलाड़ी अक्षय कुमार का जलवा इंस्टाग्राम पर भी कम नहीं है. उनके अकाउंट की खास बात ये है कि वो सिंपल फोटो या वीडियो शेयर नहीं करते. उनके फोटो, वीडियो और कैप्शन अक्सर इतने दिलचस्प होते हैं कि लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. उनके इसी दिलचस्प कंटेंट और फिल्मी दुनिया में उनका जबरदस्त हुनर उनके फैंस को इंस्टाग्राम पर भी उन्हें फॉलो करने पर मजबूर कर देता है. जिस वजह से इंस्टाग्राम पर खबर लिखे जाने तक उनके लगभग छह करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. लेकिन अक्षय कुमार बहुत ही चुनिंदा लोगों को फॉलो करते हैं. 

इन छह लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना को फॉलो करते हैं. न सिर्फ फॉलो बल्कि जरूरत पड़ने पर उनकी फोटो वीडियो पर कमेंट भी करते हैं. ट्वीक इंडिया को फॉलो करना भी अक्षय कुमार नहीं भूले हैं. ये वो संस्था है जिसकी फाउंडर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ही हैं. ये प्लेटफॉर्म महिला संचालित डिजिटल कंटेंट पेश करता है.

अक्षय कुमार ने कुछ ही समय पहले अपना क्लोदिंग ब्रांड भी लॉन्च किया है. इस क्लोदिंग ब्रांड को उन्होंने फोर्स IX नाम दिया है. 2022 में उन्होंने मनीष मंधाना के साथ मिलकर इस काम की शुरूआत की थी. इंस्टाग्राम पर इसे फॉलो करना भी वो नहीं भूले हैं. इसके अलावा वो अपनी फिल्म पैड मैन और अपने प्रोडक्शन हाउस ग्रेजिंग गोट पिक्चर्स का इंस्टाग्राम हैंडल भी फॉलो करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन पांच इंस्टा हैंडल्स के अलावा अक्षय कुमार पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर को भी फॉलो करते हैं. राज्यवर्धन सिंह राठौर मोदी सरकार में मंत्री रहे हैं. वो खुद निशानेबाजी में ओलंपिक मेडल जीत चुके हैं. साथ ही वो  इंडियन आर्मी से भी रिटायर हैं. छह फॉलोइंग में से एक इंस्टाग्राम हैंडल राज्यवर्धन सिंह राठौर का ही है.