विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 29, 2022

अक्षय कुमार ने खोल दी नुसरत भरूचा की पोल, कैमरे के सामने आई एक्ट्रेस की सच्चाई

नुसरत और अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, दोनों इस फिल्म की तैयारियों में लगे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें इस बात का खुलासा होता दिख रहा है कि कैसे सेलेब्स सोशल मीडिया पर असल जीवन से अलग नजर आते हैं.

Read Time: 3 mins
अक्षय कुमार ने खोल दी नुसरत भरूचा की पोल, कैमरे के सामने आई एक्ट्रेस की सच्चाई
फिल्म सेल्फी में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को अपने बिंदास अंदाज और खुल कर बोलने के लिए जाना जाता है. अक्षय के इसी बिंदास अंदाज की वजह से एक्ट्रेस नुसरत भरूचा कैमरे के सामने ऐसे आईं कि हर कोई अब इसकी चर्चा कर रहा है. नुसरत और अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, दोनों इस फिल्म की तैयारियों में लगे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें इस बात का खुलासा होता दिख रहा है कि कैसे सेलेब्स सोशल मीडिया पर कुछ और नजर आते हैं और असल जीवन में कुछ और होते हैं.

कैमरा देख ऐसे बदली नुसरत की अदा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नुसरत भरूचा फ्लाइट में बैठी, खूब मजे लेकर हाथों से खाना खा रही हैं. इसी दौरान अक्षय कुमार वहां पहुंच जाते हैं और कहते हैं कि नुसरत चल एक सेल्फी लेते हैं. इतना सुन नुसरत बिल्कुल तैयार हो जाती हैं और अपने हाथों को पोंछने लगती हैं. वह चम्मच लेकर प्लेट से खाने लगती है और कैमरे को देखकर स्टाइलिश पोज करती हैं. इस पर अक्षय उनसे कहते हैं 'हाथ से खा न फोर्क से क्यों खा रही है?' इस पर एक्ट्रेस इशारे में कैमरे की ओर देख कर कहती हैं सेल्फी. इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे कैप्शन देते हुए लिखा गया है, इंस्टाग्राम वर्सेस रियालिटी.

इन फिल्मों साथ नजर आएंगे अक्षय-नुसरत

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स भी कह रहे हैं कि हां यह सच्चाई तो है, सेलेब्स इंस्टाग्राम पर जो नजर आते हैं असल में बिल्कुल अलग हैं. बता दें कि अक्षय और नुसरत एक साथ रामसेतु और सेल्फी मूवी में नजर आने वाले हैं. राम सेतु की शूटिंग पूरी हो गई है जबकि सेल्फी की शूटिंग जारी है. फिल्म में इमरान हाशमी और डायना पेंटी भी नजर आएंगे, सेल्फी को 2019 मलयालम कॉमेडी 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक बताया जा रहा है.
 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
अक्षय कुमार ने खोल दी नुसरत भरूचा की पोल, कैमरे के सामने आई एक्ट्रेस की सच्चाई
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;