अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार, इस दिन होगा फिल्म का प्रसारण

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारण के लिए तैयार है.

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार, इस दिन होगा फिल्म का प्रसारण

'बेल बॉटम' (Bell Bottom) का प्रसारण अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) सिनेमाघरों में रिलीज होने के कई सप्ताह बाद अब ऑनलाइन मंच अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 सितंबर से प्रसारण के लिए तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है और इसमें लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी हैं.


जासूसी थ्रिलर फिल्म  'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में खुफिया एजेंसी 'रॉ' के एक अधिकारी की कहानी है, जो एक अपहृत भारतीय विमान से 200 से अधिक बंधकों को बचाने के मिशन पर है. कुमार ने ट्विटर पर इसके डिजिटल रिलीज की घोषणा की. अभिनेता ने रविवार को लिखा, "आप तारीख याद रखें, हम आपको मिशन की याद दिला देंगे. 'बेल बॉटम' 16 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म  'बेल बॉटम' (Bell Bottom) रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 1980 के दशक की एक कहानी है, जिसे असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. इस फिल्म से पहले अक्षय कुमार को आखिरी बार साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. अक्षय कुमार आने वाले दिनों में 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. फिल्मों के अलावा अक्षय म्यूजिक वीडियो के जरिए भी इन दिनों धूम मचाए हुए हैं. (इनपुट: भाषा)