कपिल शर्मा शो में जाकर अक्षय कुमार ने निकाली भड़ास बोले- कपिल ने नजर लगाई है मेरी फिल्मों और पैसों पर इस वजह से...

हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा के नए सीजन में सबसे पहले अक्षय कुमार ही नजर आ रहे हैं. अक्षय के साथ ही रकुल प्रीत सिंह भी देखने को मिल रही हैं.

कपिल शर्मा शो में जाकर अक्षय कुमार ने निकाली भड़ास बोले- कपिल ने नजर लगाई है मेरी फिल्मों और पैसों पर इस वजह से...

कपिल शर्मा शो में जाकर अक्षय कुमार ने निकाली भड़ास

खास बातें

  • अक्षय कुमार का फूटा कपिल पर गुस्सा
  • नहीं चल रही हैं अक्षय कुमार की फिल्में
  • नई टीम के साथ शुरुआत करेंगे कपिल शर्मा
नई दिल्ली :

इस बात का अंदाजा तो सभी को हो गया होगा की कपिल शर्मा का शो लौट आया है. वो भी एक नए और अनोखे अंदाज में. इस बार शो में नई टीम से साथ कपिल शरुआत कर रहे हैं और कुछ पुराने दमदार कलाकार एक बार फिर कपिल के साथ देखने को मिलने वाले हैं. पति पत्नी की नोकझोक के साथ ही हंसी के ठहाके आप के पेट और मुंह में दर्द भी कर सकते हैं, लेकिन कपिल के मजेदार जोक इस बार रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. बता दें कि 10 सितंबर को कपिल शर्मा का शो ऑन एयर हो रहा है. जिसका प्रोमो हाल ही में सोनी टीवी ने शेयर किया है. खास बात यह है कि इस बार अक्षय कुमार कपिल के मजेदार जोक पर हंसने नहीं बल्कि अपनी भड़ास निकालने आ रहे हैं. 

जी हां, हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा के नए सीजन में सबसे पहले अक्षय कुमार ही नजर आ रहे हैं. अक्षय के साथ ही रकुल प्रीत सिंह भी देखने को मिल रही हैं. दोनों यहां अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर भी बात करने वाले थे, लेकिन इससे पहले कि कुछ बात होती अक्षय का गुस्सा कपिल को देखते ही फूट जाता है.

जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल हंसते हुए कहते हैं कि हर बर्थडे पर आप एक साल छोटे कैसे हो जाते हो, जिसके बाद तो अक्षय अपने आपको कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं. वे कहते हैं 'ये आदमी इतनी नजर लगता है सच में देखो, मेरी फिल्मों पर पैसों पर नजर डाल दी इसने अब देखो मेरी फिल्में ही नहीं चल रही हैं. जिसके बाद कपिल शर्मा की हंसी छूट जाती है. बता दें कि फैन्स भी इस प्रोमो और अक्षय का पंच सुन अपने आपको भी हंसने से रोक नहीं पाते हैं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट