फोटो नहीं मिलने पर फैन ने जबरन पकड़ लिया अक्षय कुमार का सिर, तिलमिलाए एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग

इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने फैन्स से बहुत खुश होकर मिल ही रहे होते हैं, तभी कुछ ऐसा होता है कि एक्टर को गुस्सा आ जाता है और वे कुछ ऐसा करते हैं, जिसकी कल्पना आप कभी नहीं कर सकते.

फोटो नहीं मिलने पर फैन ने जबरन पकड़ लिया अक्षय कुमार का सिर, तिलमिलाए एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग

फैन पर अक्षय कुमार को आया गुस्सा

नई दिल्ली :

फैन्स अपने फेवरेट सितारों की झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते. वे दूर तक उन्हें फॉलो करते हैं और किसी तरह उनके साथ बस एक फोटो खिंचवाना चाहते हैं. और फिर अक्षय कुमार के फैन तो दुनियाभर में मौजूद हैं. पर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान भी हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वे इस वीडियो पर कैसे रिएक्ट करें. हां यह कहना भी गलत नहीं होगा कि कभी-कभी फैन्स सेल्फी लेने के लिए लिमिट्स क्रॉस कर देते हैं और भूल जाते हैं कि सेलेब्स भी हमारी तरह इंसान ही हैं.

अक्षय कुमार का एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने फैन्स के साथ घिरे दिख रहे हैं. साथ में एक्टर के बॉडीगार्ड्स भी देखे जा सकते हैं. अक्षय के फैन्स उन्हें देखकर बेहद खुश हैं और वे उनके साथ हाथ मिलाना और सेल्फी लेना चाहते हैं. अक्षय अपने फैन्स से बहुत खुश होकर मिल ही रहे होते हैं, तभी कुछ ऐसा होता है कि एक्टर को गुस्सा आ जाता है. दरअसल, जब अक्षय भीड़ में से अपने चाहने वालों से मिलते हुए निकल रहे होते हैं तभी एक फैन उनका सिर पकड़कर पीछे कर देता है. वह एक्टर का सिर पकड़कर उनके मुंह के एकदम करीब कैमरा ले जाता है और फोटो क्लिक करने लगता है.

फैन की इस हरकत से अक्षय कुमार को गुस्सा आ जाता है और वे हाथ पकड़कर उसे कुछ कहते हुए भी दिखाई देते हैं. इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं, जिस पर लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "विमल एड के बाद फैन्स", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "लगता है दूर का कोई रिश्तेदार है". तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, "और इस तरह हम QR कोड स्कैन करते हैं". इस तरह के ढेरों मजेदार रिएक्शन इस वीडियो पर देखने को मिल रहे है.

इसे भी देखें :रणवीर सिंह का दिखा गजब अंदाज, पर्पल आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com