जंगलों के बीच बेयर ग्रिल्स ने बनाई ये खास चीज, तभी अक्षय कुमार ने पूछा रसोड़े में कौन था?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एक फोटो ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा रसोड़े में कौन था ?

जंगलों के बीच बेयर ग्रिल्स ने बनाई ये खास चीज, तभी अक्षय कुमार ने पूछा रसोड़े में कौन था?

जंगलों के बीच बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार के साथ बनाई ये खास चीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने पूछा रसौड़े में कौन था? ट्वीट हुआ वायरल
  • बेयर ग्रिल्स ने जंगलों के बीच बनाई ये खास चीज, अक्षय कुमार ने कहा...
  • बेयर ग्रिल्स के साथ एंडवेचर्स सफर पर अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एक एडवेंचरस सफर पर निकलें हैं, इस सफर का शॉर्ट वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जंगल के बीचोबीच एडवेंचर करते नजर आ रहे हैं. 'इन्टू द वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड में काफी कुछ दिखाया जाएगा जो 11 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर करके दी. अब हाल ही में अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा रसोड़े में कौन था ? इस फोटो में बेयर जंगलों के बीच कुछ कूक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पर अक्षय लिखते हैं रसौड़े में बेयर था और अनुमान लगाइए वह क्या कूक कर रहा है?

आपको बता दें कि गोपी बहू और कोकिलाबेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसकी वजह से यह सास- बहू की जोड़ी सुर्खियों में है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कोकिलाबेन, गोपी से पूछती है कि रसौड़े में कौन था? इस वायरल वीडियो में सास- बहू की बातचीत को यशराज मुहाते ने रैप किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि दिशा पटानी ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह यह पूछते हुए नजर आईं थी रसौड़े में कौन था? सिर्फ इतना ही नहीं शहनाज गिल का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं रसौड़े में कौन था?