इन सितारों के लिए दर्शकों का प्यार ही है सबसे बड़ा अवॉर्ड, कभी नहीं लेते किसी 'अवॉर्ड शो' में हिस्सा

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं, जो अवार्ड शोज में जाना पसंद नहीं करते. इनके लिए पब्लिक का ही प्यार ही रियल अवार्ड है.

इन सितारों के लिए दर्शकों का प्यार ही है सबसे बड़ा अवॉर्ड, कभी नहीं लेते किसी 'अवॉर्ड शो' में हिस्सा

अवार्ड शो में जाना पसंद नहीं करते ये सितारे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई ऐसे चमकते सितारे हैं, जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है. इनकी पर्दे पर एक झलक पाकर ही ऑडियंस दीवानी हो जाती है. आपको बता दें कि इनमें से बहुत से सितारे ऐसे भी हैं, जो दर्शकों के इस प्यार को ही अपना सबसे बड़ा अवॉर्ड मानते हैं और इसलिए ये किसी भी अवॉर्ड फंक्शन (Award Shows) में जाना पसंद नहीं करते. इनमें कुछ सितारे तो ऐसे हैं, जिन्हें अवॉर्ड लेना भी पसंद नहीं है. इस आर्टिकल में आज आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटी के बारे में बता रहे हैं. 

आमिर खान

सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) की. आमिर मानते हैं कि उनके लिए सबसे बड़ा अवार्ड ऑडियंस से मिलने वाला प्यार ही है. ऐसे में उन्हें अवॉर्ड शो में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. 

अजय देवगन 

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन (Ajay Devgn) को भी अवार्ड शो अटेंड करना बिल्कुल पसंद नहीं है. एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था, "मुझे अवॉर्ड शोज में बिल्कुल भी विश्वास नहीं है और ना ही मैं अवार्ड लेना पसंद करता हूं." 

इमरान हाशमी 

किसिंग बॉय कहलाने वाले इमरान हाशमी की लोगों के बीच चाहे जो भी छवि रही हो, लेकिन वह एक बेहद ही नेक दिल इंसान हैं. इमरान हाशमी भी अवॉर्ड शो में जाना बिल्कुल पसंद नहीं करते. वह इस बेफिजूल के शोर-शराबे से दूर ही रहना पसंद करते हैं. 

जॉन अब्राहम 

जॉन अब्राहम अवॉर्ड शोज के बारे में बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि नेशनल अवॉर्ड छोड़कर उनके दिल में किसी भी अवॉर्ड फंक्शन के लिए कोई इज्जत नहीं है. 

कंगना रनौत 

बॉलीवुड क्वीन और मुंहफट एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लेना पसंद नहीं करतीं. उनका मानना है कि ये अवॉर्ड बिके हुए होते हैं. इसलिए वे कभी भी किसी अवॉर्ड शो में दिखाई नहीं देती हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

अपनी प्रतिभा के दम पर लोगों को अपना मुरीद बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी यही मानना है. बकौल नवाज, "अब पॉपुलर अवॉर्ड फंक्शन बिके हुए होते हैं और उन्हें बंद कर देना चाहिए." 

सनी देओल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल को भी आपने शायद ही किसी अवॉर्ड शो में देखा होगा, क्योंकि एक्टर को अवॉर्ड शो अटेंड करना बिल्कुल पसंद नहीं है. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सनी देओल के लिए उनके फैंस का प्यार ही मायने रखता है.