अजय देवगन बातों-बातों में बता गए Raid का ये राज, सामने आया इलियाना के कैरेक्टर का भी सच

अजय देवगन की Raid को लेकर फिल्म प्रेमियों से लेकर उनके फैन्स तक में काफी चर्चा है, और अजय देवगन पूरी जीजान से रेड को प्रमोट करने में भी लगे हुए हैं.

अजय देवगन बातों-बातों में बता गए Raid  का ये राज, सामने आया इलियाना के कैरेक्टर का भी सच

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज

खास बातें

  • अजय देवगन की आने वाली है फिल्म 'रेड'
  • बातों-बातों में बता गए कई राज
  • 16 मार्च को हो रही है रिलीज
नई दिल्ली:

अजय देवगन की Raid को लेकर फिल्म प्रेमियों से लेकर उनके फैन्स तक में काफी चर्चा है, और अजय देवगन पूरी जीजान से रेड को प्रमोट करने में भी लगे हुए हैं. इसी सिलसिले में वे दिल्ली भी आए और उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें सामने रखीं.  अजय ने कहा, ‘रेड में मैं इनकम टैक्स के डिप्टी कमिश्नर अमय पटनायक का किरदार निभा रहा हूं.

फिल्म की कहानी लखनऊ आधारित है. यह फिल्म लखनऊ एवं रायबरेली में ही शूट की गई है और इसकी कहानी के केंद्र में 1980 का उत्तर प्रदेश है. इसकी कहानी उस दौर में हुई एक हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स ‘रेड’ पर आधारित है. फिल्म के टाइटल को पंचलाइन दी गई है- Heros Dont Always Come in Uniform यानी हीरो हमेशा यूनिफॉर्म पहन कर नहीं आते.’

अजय देवगन के घर में भी पड़ चुकी है Raid, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

वहीं, इलियाना डीक्रूज ने अपने रोल के बारे में बताया, ‘भले ही मेरा किरदार बहुत लंबा नहीं है, लेकिन काफी इंट्रस्टिंग है. इसमें मेरा किरदार एक इनकम टैक्स ऑफिसर की पत्नी का है, जो समझदार है, अपने दिल से बात करती है और अजय की ताकत है. इस कपल की ताकत फिल्म के गीतों और भावनात्मक दृश्यों में नजर आती है, जहां आपको यह महसूस होता है कि ऑफिसर की पत्नी उसके लिए कितनी चिंतित रहती है.’ अपने साथी कलाकार अजय देवगन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘अजय काफी अच्छे और पॉजिटिव व्यक्ति हैं.’

Viral Video: अजय देवगन ने काले धन पर की Raid, बोले- जमा है Black

राज कुमार गुप्ता निर्देशित ‘रेड’ टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज के अलावा सौरभ शुक्ला की भी अहम भूमिका है. फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी.

VIDEO: इलियाना डिक्रूज़ बोलीं- अजय देवगन के साथ काम करना सहज रहा

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com