अजय देवगन ने किया इम्युनिटी मेडिसिन का प्रमोशन, तो यूजर्स बोले- सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था, अब आदत...

अजय देवगन (Ajay Devgn) के इम्युनिटी मेडिसिन (Immunity Medicine) का प्रमोशन करने पर यूजर्स उनपर खूब निशाना साध रहे हैं.

अजय देवगन ने किया इम्युनिटी मेडिसिन का प्रमोशन, तो यूजर्स बोले- सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था, अब आदत...

अजय देवगन (Ajay Devgn) के ट्वीट पर खूब आ रहे रिएक्शन

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. लोगों को कोरोना वायरस से बचाव हेतु जागरूक करने के साथ-साथ वो अपनी फिल्मों के बारे में भी जानकारी शेयर करते रहते हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) फिर से अपनी एक पोस्ट को लेकर सर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक इम्युनिटी मेडिसिन (Immunity Medicine) का प्रमोशन किया है. अजय देवगन की इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें खूब निशाना बना रहे हैं. उन्हें कुछ ट्विटर यूजर्स ने उनके विमल पान मसाला (Vimal Pan Masala) के विज्ञापन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा जिम में बहन अमृता अरोड़ा संग यूं वर्कआउट करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्वीट में लिखा: "हैलो दोस्तों, मैं IMMU 10T एक महीने से भी ज्यादा समय से ले रहा हूं. यह एक बहुत ही प्रभावी इम्युनिटी बूस्टर है. इसने मेरे ऊपर खूब असर दिखाया है. अगर आप भी इसे आजमाना चाहते हैं तो अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं. #YouthSecrets" अजय देवगन के इसी ट्वीट पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा: "अरे सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था…अब आदत छूट नहीं रही." 

अक्षय कुमार के गाने पर रवीना टंडन ने किया धमाकेदार डांस, कोरियोग्राफर अहमद खान भी साथ आए नजर- देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) के ट्वीट पर दूसरे यूजर ने लिखा: "सर जब इम्युनिटी बूस्टर के लिए आयुर्वेद की कंपनियां अपनी किट शेयर कर चुकी हैं तो आप विदेशी कंपनियों का प्रचार क्यों कर रहे हैं ???"

गौहर खान बारिश से परेशान होकर बनी Rain Police, डंडा दिखाते हुए बोलीं- जाओ न अपने घर, काहे को बरस रही हो...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के साथ दर्शकों के बीच आएंगे. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा. अजय देवगन आखिरी बार एक्टर 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था. साल की शुरुआत में ही तान्हाजी 250 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस काजोल भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.