अजय देवगन ने चौथी बार संभाली डायरेक्शन की कमान, जानें किस फिल्म की है रीमेक, क्या है कहानी

अजय देवगन ने बतौर डायरेक्टर एक बार फिर कमान संभाल ली है. एक्टर अपनी चौथी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन रनवे 34 (2022), शिवाय (2016) और यू मी और हम (2008) जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.

अजय देवगन ने चौथी बार संभाली डायरेक्शन की कमान, जानें किस फिल्म की है रीमेक, क्या है कहानी

अजय देवगन करने जा रहे हैं भोला को डायरेक्टर

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बतौर डायरेक्टर एक बार फिर कमान संभाल ली है. एक्टर अपनी चौथी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन रनवे 34 (2022), शिवाय (2016) और यू मी और हम (2008) जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. शिवाय को छोड़कर बाकी दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं कर सकी थीं. अजय देवगन ने बतौर डायरेक्टर अपनी चौथी फिल्म का ऐलान कर दिया है. यह फिल्म भोला (Bholaa) है, जिसमें अजय देवगन के साथ लीड रोल में तबु भी नजर आएंगी. 20 अगस्त से भोला की शूटिंग शुरू होने जा रही है. 

इस बार अजय देवगन ने साउथ की फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है. भोला तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक होगी. लोकेश कनगराज की कैथी 2019 में रिलीज हुई थी और यह जबरदस्त एक्शन फिल्म थी. इसमें कहानी एक कैदी की है जो पुलिस की अपनी बेटी से मिलने की शर्त पर ही मदद करता है. अजय देवगन की शिवाय को देखा जाए तो भोला के साथ कई समानताएं नजर आथी हैं क्योंकि भोला और शिवाय दोनों ही शिव के पर्यायवाची हैं. इसके साथ ही शिवाय में जहां बेटी को बचाना था, वहीं अगर फिल्म कैथी पर आधारित है तो केंद्र में बेटी हो होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि अप्रैल में ही उनकी 'रनवे 34' रिलीज हुई थी, उसके बाद इतनी जल्दी फिल्म की शूटिंग कैसे शुरू करने की तैयारी कर ली तो अजय देवगन बताते हैं, 'इसकी तैयारी पहले ही कर ली गई थी. यह फिर से कैमरे के पीछे आने और तीन जादुई शब्द-लाइट, कैमरा, एक्शन कहने का सवाल था!' भोला 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.