पेरिस की सड़कों पर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय, देखें तस्वीरें

वहीं हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) भी पेरिस में स्पॉट हुए हैं. इनके साथ ही लॉरियल ईवेंट की तस्वीरें भी सामने आईं हैं

पेरिस की सड़कों पर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय, देखें तस्वीरें

पेरिस में पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय

खास बातें

  • पेरिश फैशन वीक में छा गईं ऐश्वर्या बच्चन
  • अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आए
  • अनुराग कश्यप की फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आए दिनों अपने लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐश्वर्या ने साल 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम किया था. जिसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. फिलहाल तो वे इन दिनों पेरिस फैशन वीक के चलते खूब वाहवाही लूट रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स भी उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. 

पति और बेटी के साथ पेरिस में स्पॉट हुईं ऐश्वर्या 
वहीं हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) भी पेरिस में स्पॉट हुए हैं. इनके साथ ही लॉरियल ईवेंट की तस्वीरें भी सामने आईं हैं जहां ऐश्वर्या स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर के इस सूट में देवदास एक्ट्रेस इंडियन ब्यूटी लग रही हैं. ऐश की ये तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में नजर आएंगी ऐश 
ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी तमिल फिल्म को लेकर खास लाइमलाइट में हैं. वे अब 'Ponniyin Selvan' में नजर आएंगी. इसके अलावा वे अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में भी दिखाई देंगी. आखिरी बार उन्हें 'फन्ने खान' में देखा गया था.