जब भारत के बारे में विदेशी होस्ट ने ऐश्वर्या राय से कही थी ये बात, यूं मिला था करारा जवाब...देखें Video

ऐश्वर्या राय कुछ सालों पहले डेविड लेटरमैन के शो पर पहुंची थीं, जहां उनसे एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब देकर ऐश्वर्या ने न सिर्फ होस्ट का मुंह बंद कर दिया, बल्कि उनके जवाब से पूरा स्टूडियो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

जब भारत के बारे में विदेशी होस्ट ने ऐश्वर्या राय से कही थी ये बात, यूं मिला था करारा जवाब...देखें Video

ऐश्वर्या राय फोटो

नई दिल्ली :

1994 में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री भी हैं. ऐश्वर्या का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल है. ऐश्वर्या के पोस्ट आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी देखना पसंद करते हैं. ऐश्वर्या का एक और पुराना वीडियो इन दिनों एक बार फिर इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में ब्यूटी क्वीन ने जिस तरह से एक विदेशी होस्ट को करारा जवाब दिया है, वह वाकई देखने लायक है.

ऐश्वर्या राय कुछ सालों पहले डेविड लेटरमैन के शो पर पहुंची थीं, जहां उनसे एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब देकर ऐश्वर्या ने न सिर्फ होस्ट का मुंह बंद कर दिया, बल्कि उनके जवाब से पूरा स्टूडियो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. दरअसल, होस्ट ने ऐश्वर्या से पूछा था कि, “क्या यह सच है कि आप अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं?”. जिस पर ऐश्वर्या ने ‘हां' जवाब दिया था. फिर वे पूछते हैं कि भारत में बड़े हो जाने के बाद भी अपने पेरेंट्स के साथ रहना कॉमन है?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं, “अपने पेरेंट्स के साथ रहना बिल्कुल ठीक है, क्योंकि इंडिया में यह भी कॉमन है कि हमें अपने पेरेंट्स से डिनर पर मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेनी पड़ती”. ऐश्वर्या के इस जवाब के बाद वहां बैठे सभी दर्शक जोर-जोर से ताली बजाने लगे थे. ऐश्वर्या का यह इंटरव्यू भले ही बहुत पुराना है, लेकिन लोग आज भी इसे देखना पसंद करते हैं.