ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने डांस कर दिया लोगों का बड़ा संदेश, फैंस ने की नन्ही परी के जज्बे की तारीफ

हाल ही में आराध्या बच्चन के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में आराध्या लाल फ्रांक पहने और सिर पर कैप लगाए बिल्कुल सांता क्लॉस जैसी नजर आ रही हैं. एक वीडियो में वे अंग्रेजी गाने पर डांस करती हैं वहीं दूसरे वीडियो में वे लोगों को संदेश देती दिखाई दे रही हैं.

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने डांस कर दिया लोगों का बड़ा संदेश, फैंस ने की नन्ही परी के जज्बे की तारीफ

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने डांस कर दिया लोगों का बड़ा संदेश

नई दिल्ली :

बच्चन परिवार में कोई ना कोई किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है. चाहें ऐश्वर्या राय हों, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन या जया  बच्चन ही क्यों ना हों. परिवार के किसी भी सदस्य का वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. वहीं इस परिवार की सबसे छोटी सदस्य आराध्या बच्चन भी काफी पॉपुलर हैं. आराध्या अभी 10 साल की हैं और अभी से उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके एक नहीं बल्कि सैकड़ों फैन पेज हैं.

फैंस को दिया बड़ा मैसेज 
हाल ही में आराध्या बच्चन के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में आराध्या लाल फ्रांक पहने और सिर पर कैप लगाए बिल्कुल सांता क्लॉस जैसी नजर आ रही हैं. एक वीडियो में वे अंग्रेजी गाने पर डांस करती हैं वहीं दूसरे वीडियो में वे लोगों को संदेश देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वे कहती हैं कि 'यह समय बिना किसी अपेक्षा के लोगों की मदद करने का है. यह समय बिना स्वार्थ के लोगों के बारे में सोचने का है. क्या हम बिना क्रिसमस के भी पूरे साल सांता बने रहने का सोच सकते हैं. इसके बारे में जरूर सोचे' बता दें कि इस वीडियो को देखने को बाद फैंस आराध्या के जज्बे की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं आराध्या बच्चन 
बता दें जहां दुनिया भर में कोरोना के मालले बढ़ रहे हैं. वहां अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या का यह वीडियो फैंस को सकारात्मक सोच दे रहा है. आराध्या का यह पहला वीडियो नहीं है. जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इससे पहले भी आराध्या के कई डांस वीडियो और कई स्पीच के वीडियो भी फैंस का दिल जीत चुके हैं.