ऐश्वर्या राय और सलमान खान का 'तेरी चुनरिया' गाने पर नहीं देखा होगा ये डांस, वीडियो देख फैंस बोले- ये जोड़ी दोबारा...

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का उस दौर का एक डांस वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों का एक दूसरे के साथ अंदाज देखकर फैन्स फिर बोल पड़े हैं कि ये जोड़ी बहुत ही कमाल की है.

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का 'तेरी चुनरिया' गाने पर नहीं देखा होगा ये डांस, वीडियो देख फैंस बोले- ये जोड़ी दोबारा...

'सरकी जो सिर से वो धीरे धीरे' पर ऐश्वर्या ने किया सलमान के साथ डांस

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड मूवी हम दिल दे चुके सनम तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस दौरान ये खबरें भी खूब आईं कि दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है. ये बातें यूं ही बेबुनियाद नहीं थी. पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री इतनी लाजवाब और खूबसूरत थी कि दोनों की जोड़ी से नजरें हटाना ही मुश्किल हो जाता था. सलमान खान और ऐश्वर्या राय का उस दौर का एक डांस वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों का एक दूसरे के साथ अंदाज देखकर फैन्स फिर बोल पड़े हैं कि ये जोड़ी बहुत ही कमाल की है.

डांस वीडियो वायरल

इस पुराने वायरल वीडियो में सलमान खान और ऐश्वर्या राय सरकी जो सिर से वो धीरे धीरे गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐश्वर्या राय पर्पल कलर के सूट में हैं और सलमान खान ने येलो और ब्लू टी शर्ट पहनी है. ऐश्वर्या राय का दुपट्टा उनके कंधों पर नजर आ रहा है. दोनों ही अपनी मस्ती में डूबे हुए झूम कर डांस कर रहे हैं. एफ के एडिट्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों का ये वीडियो शेयर किया है दोनों की जोड़ी की कैमिस्ट्री कमाल की है. सलमान खान थोड़े सेंसिबल होते और ऐश्वर्या राय में थोड़ा ज्यादा पेशेंस होतो तो ये बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत कपल हो सकती थी.

प्यारी जोड़ी

इस डांस वीडियो को देखकर कुछ फैन्स ने इस कपल पर कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा कि ये सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक जोड़ी है. एक फैन ने लिखा कि ये खूबसूरत जोड़ी है. हालांकि एक यूजर ने ये सवाल भी किया कि एक चांटा खाने के बाद ऐश्वर्या राय कैसे सब्र रखतीं. आपको बता दें कि दोनों के ब्रेकअप की वजह सलमान खान का ऐश्वर्या राय को चांटा मारना बताया जाता है. जिसके बाद कुछ स्टार्स ने ऐश्वर्या राय के साथ काम करने से इंकार कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun