ऐश्वर्या राय बच्चन की Ponniyin Selvan का फर्स्ट लुक आउट, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस ने बुधवार को अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन की Ponniyin Selvan का फर्स्ट लुक आउट, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियिन सेलवन का फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली :

मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस ने बुधवार को अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है. पोस्टर देख कर फिल्म के स्टारकास्ट का पता चल  रहा है. एक पोस्टर में दिख रहा है कि विक्रम एक घोड़े पर सवार होकर जमीन से एक शाही तलवार उठाने की कोशिश कर रहे हैं. एक अन्य पोस्टर में कार्थी एक जादूगर की तरह दिख रहे हैं, जबकि एक और पोस्टर में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद सुंदर और शांत दिख रही हैं. वहीं त्रिशा एक युवा और खुशमिजाज  राजकुमारी के रूप में दिख रही है. 

एक अन्य पोस्टर में युद्ध के मैदान के बीच में खून से सने तलवार के साथ घुटने पर खड़े योद्धा राजकुमार जयम रवि दिख रहे हैं. पोस्टर देख कर पता चलता है कि निर्देशक मणिरत्नम ने बड़े पर्दे का एक भव्य और यादगार फिल्म बनाने जा रहे हैं. पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में रिलीज होगी. पहला पार्ट इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह फिल्म जाने माने लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के महाकाव्य काल के उपन्यास पर आधारित है. पांच खंडों वाले उपन्यास में पोन्नियिन सेलवन अरुलमोझी वर्मन की कहानी बताई गई है, जो बाद में राजराजा चोल I कहलाया. राजा ने भारत के सबसे बड़े मंदिरों में से एक तंजावुर में सुंदर बृहदिश्वर मंदिर का निर्माण किया. इस फिल्म को संगीत दिया है ऑस्कर विनर एआर रहमान ने. यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.