विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 20, 2023

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहनी ऐसी ड्रैस कि लोग बोले- खुद को गिफ्ट रैप कर लिया क्या

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा पहना गया लुक बेहद खास है, जिसे जानकर आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे.

Read Time: 3 mins
ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहनी ऐसी ड्रैस कि लोग बोले- खुद को गिफ्ट रैप कर लिया क्या
कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय बच्चन
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में कई बॉलीवुड हसीनाओं ने अपन लुक्स के जलवे बिखेरे. लेकिन फैंस को जिनका इंतजार था वह आ ही गई. जी हां हर साल अपने लुक से फैंस के बीच सुर्खियों में रहने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन का इस साल का लुक भी सामने आ गया है. सोफी कॉउचर द्वारा बनाए गए सिल्वर आउटफिट में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखन लायक है. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के ग्लैमरस लुक को देखते ही फैंस भी अपना दिल दे बैठे हैं. चलिए आपको दिखाते हैं अमिताभ बच्चन की बहू का कान फिल्म फेस्टिवल का खूबसूरत लुक... 

एक हुड और एक काले बो के साथ एक सिल्वर गाउन में ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक देखने लायक हैं. इसी गाउन की तस्वीर सोफी कॉउचर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की गई, इसके कैप्शन में बताया गया कि यह गाउन एल्यूमीनियम और सीक्विन क्रिस्टल से बना है. 

itolevr

कान फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने हैरिसन फोर्ड अभिनीत पांचवीं इंडियाना जोन्स फिल्म इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी के प्रीमियर पर रेड कार्पेट पर वॉक किया. लगभग दो दशकों से कान फिल्म फेस्टिवल में लोरियल का प्रतिनिधित्व करती आ रही हैं. सबसे पहले वह देवदास की स्क्रीनिंग के लिए फिल्म फेस्टिवल में उतरी थीं.

m3etbm7g

Photo Credit: AFP

ऐश्वर्या राय के कान फिल्म फेस्टिवल के लुक को देखकर ट्विटर यूजर ने लिखा, "सिर्फ ऐश्वर्या राय चलने वाली डिस्को बॉल की तरह दिख सकती हैं, लेकिन फिर भी अपनी खूबसूरती से हमारे होश उड़ा देती हैं." दूसरे यूजर ने ऐश्वर्या की तस्वीर ससुर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर के साथ शेयर की है, जिसमें वह कंबल लेकर बैठे हुए हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "क्या वह अपने ससुराल वालों को ट्रिब्यूट देना चाहती थीं?"वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "जब ऐश्वर्या राय गिफ्ट की तरह खुद को रैप करती हैं.''  ऐश्वर्या से पहले इस साल रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर चल चुके हैं, जो कि अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं. 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ कान के लिए निकली थीं, जो कि एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुई थीं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेस की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज हुई है, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898एडी के शोर में रिलीज हुई थी ये पंजाबी फिल्म, आ चुके हैं तीन पार्ट, अब कमाई के मामले में बजट से 6 गुना की कमाई
ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहनी ऐसी ड्रैस कि लोग बोले- खुद को गिफ्ट रैप कर लिया क्या
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;