एयर हॉस्टेस ने 'शरारा शरारा' गाने पर झूमकर किया डांस, वायरल वीडियो देख फैन्स बोले- ड्रीम गर्ल

एयर हॉस्टेस और सोशल मीडिया सेंसेशन आयत ने शमिता शेट्टी के 'शरारा शरारा' गाने पर झूमकर डांस किया है और उनका अंदाज काफी पसंद भी किया जा रहा है.

एयर हॉस्टेस ने 'शरारा शरारा' गाने पर झूमकर किया डांस, वायरल वीडियो देख फैन्स बोले- ड्रीम गर्ल

एयर हॉस्टेस ने शमिता शेट्टी के 'शरारा शरारा' गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

वैसे तो बॉलीवुड में डांस नंबर्स की भरमार है, लेकिन चंद गाने ऐसे हैं जिन्हें सुनते ही पांव अपने आप ही थिरकने लग जाते हैं. एक ऐसा ही डांस नंबर है 'शरारा शरारा' जिसमें शमिता शेट्टी ने बेहद खूबसूरत डांस किया है. वक्त जैसे-जैसे बीतता जा रहा है लोगों में इस गाने का क्रेज और भी तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. हाल ही में इसी गाने पर सोशल मीडिया क्रिएटर और एयर होस्टेस आयत का जबरदस्त डांस तेजी से वायरल हो रहा है. वाइन कलर की साड़ी में आयत की दिलकश अदाएं और डांस लोगों को दीवाना बना रहा है. शरारा शरारा गाना मेरे यार की शादी फिल्म का है, जो 2002 में रिलीज हुई थी.

श्रीलंकाई वायरल सॉन्ग 'मनिके मांगे हिते' पर इंडिगो की एयर होस्टेस आयत उर्फ आफरीन का डांस कुछ वक्त पहले बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था. अब यही एयर होस्टेस और सोशल मीडिया क्रिएटर एक और इंटरनेट ब्रेकिंग डांस वीडियो के साथ तहलका मचा रही हैं.  आयत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर लेटेस्ट डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में आयत फिल्म 'मेरे यार की शादी है' के मोस्ट पॉपुलर डांस नंबर 'शरारा शरारा' पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. वाइन कलर की प्लेन साड़ी पहने हुए आयत  बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे याद है जब मैं छोटी थी तो  इस गाने से बेहद प्यार करती थी. इस गाने में शमिता शेट्टी किसी सपने की तरह लगी हैं.' आयत की खूबसूरती, उनका डांसिंग टैलेंट और उनकी ड्रेसिंग सेंस, फैंस उनके हर अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'आपको बॉलीवुड में देखने की इच्छा है'. तो दूसरे ने लिखा कि, 'ड्रेस से लेकर इयररिंग्स तक और अदाओं से लेकर नेकलेस तक सभी ने आग लगा दी है'. जो आयत को नहीं पहचानते उन्हें बता दें कि आयत उर्फ ​​आफरीन एक एयर होस्टेस, और सोशल मीडिया स्टार हैं.कुछ वक्त पहले एयरहोस्टेस के ड्रेस में एक खाली फ्लाइट में "मानिके मांगे हिते" गाने पर आयत ने एक डांस करते हुए वीडियो बनाया था जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई थीं.  वो वीडियो अब तक करीब 30 मिलियन व्यूज के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है.