'तड़प' का ट्रेलर देख अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के लिए किया ट्वीट, बोलें- तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है...

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अब बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया है. जिसे देख अक्षय कुमार ने उनकी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है.

'तड़प' का ट्रेलर देख अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के लिए किया ट्वीट, बोलें- तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है...

अक्षय कुमार ने 'तड़प' का ट्रेलर देख किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अब बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तालमेल है. फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. वहीं ये ट्रेलर देख कई सेलेब्स ने उनकी जमकर तारीफ की है. इसी बीच ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें वो उनसे कहते है कि 'तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है'. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की तारीफ करते हुए सुनील शेट्टी के लिए लिखा है 'यार तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है, ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई ? तड़प का क्या ट्रेलर है! अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं'. जिस पर रीट्वीट करते हुए सुनील कहते हैं 'आप पहले व्यक्ति थे जिन्होंने वर्षों पहले उनकी तस्वीर अक्की को देखकर कुछ सुंदर की कामना और भविष्यवाणी की थी... आप हमेशा जो प्यार दिखाते हैं उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ... सराहना करते हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' आगामी  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अहान और तारा क्रमश:  ईशाना और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है. बता दें कि 'तड़प' साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है.