'Chhorii' फिल्म की सक्सेस के बाद बनेगा अब एक और सीक्वल, नुसरत भरुचा का रहेगा लीड रोल 

छोरी फिल्म की सफलता के बाद अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट यानी की सीक्वल आएगा, जो पहले से भी ज्यादा हॉरर होगा.

'Chhorii' फिल्म की सक्सेस के बाद बनेगा अब एक और सीक्वल, नुसरत भरुचा का रहेगा लीड रोल 

'Chhorii' फिल्म की सक्सेस के बाद बनेगा अब एक और सीक्वल

नई दिल्ली:

भारतीय हॉरर फिल्म छोरी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अपने प्रीमियर के साथ दुनिया भर में प्रदर्शित हुई. वहीं रिपोर्ट के अनुसार, यह भारत में रिलीज होने के सप्ताह में सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर एक देखी गई. छोरी को 'समाज का दर्पण', 'शानदार', 'जटिल' 'कमज़ोर लोगों के लिए नहीं' और कई प्रशंसाओं में 'टॉप पायदान' के रूप में लेबल किया गया था, जो फिल्म के साथ-साथ 'साक्षी' की भूमिका निभाने वाली नुसरत भरुचा का शानदार प्रदर्शन भी देखा गया, जिन्होंने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया है जो एक दिल देहला देने वाले परिस्तिथि में फंसी है, और वह अपने अजन्मे बच्चे को सामान्य और अपसामान्य दुनिया में मौजूद राक्षसों से बचाने का प्रयास करती है.

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित, जिन्होंने ओरिजिनल मराठी फिल्म 'लपाछप्पी' भी बनाई थी, जिस पर छोरी आधारित थी, उन्होंने छोरी के साथ हॉरर जॉनर पर अपनी मुहर लगा दी है. छोरी की सफलता और प्यार से उत्साहित, निर्माताओं ने कहानी की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने और नए सीक्वल को रिलीज करने का फैसला किया है. 

सीक्वल का टाइटल अस्थायी रूप से 'छोरी 2' है, जो साक्षी की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है, जहां से इसे पहली फिल्म में छोड़ दिया गया था और कुछ प्रमुख पात्रों को वापस लाएगा और साथ ही नया डर पेश करेगा, जो पहले वर्शन की तुलना में और भी अधिक हॉरर होने का वादा करता है. विशाल फुरिया छोरी 2 के लिए निर्देशन के लिए दोबारा कमान संभालेंगे, जिसमें कि नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में रहेंगी. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा निर्माता बने रहेंगे.

यह फिल्म अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट और एल ए आधारित क्रिप्ट टीवी के सहयोग से डरावनी कहानियां बनाने के लिए एक कदम आगे की ओर इशारा करती है और यह साइक का दूसरा प्रोजेक्ट भी होगा, अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट का वर्टिकल जो हॉरर और पैरानॉर्मल कहानियों पर केंद्रित है.

'एयरलिफ्ट' (2016), 'शेरनी' (2021) और 'छोरी' (2021) जैसी फिल्मों के बाद छोरी 2 टी-सीरीज और अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट के बीच एक और सफल फिल्म बनने के लिए तैयार है.

सीक्वल की घोषणा करते हुए, निर्देशक विशाल फुरिया कहते हैं, "मैं छोरी की कहानी को इसके सीक्वल के साथ अगले स्तर पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं. मैंने हमेशा छोरी को एक मल्टीपल फिल्म फ्रैंचाइज़ी के रूप में देखा है और जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब सीक्वल की कहानी को शुरू कर दिया था. छोरी के लिए हर तरफ से प्यार जबरदस्त रहा है और मैं आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली नुसरत और मेरे निर्माताओं के साथ एक और सफर शुरू करने के लिए तैयार हूं, जो मेरे साथ खड़े रहे हैं और मेरे विचारों का समर्थन किया है.”

नुसरत भरुचा, जो मुख्या भूमिका निभाने के लिए वापस आएंगी, ने कहा, "छोरी को मिली अद्भुत प्रतिक्रियाओं और सफलता के साथ मैं चाँद की ऊंचाइयों पर हूँ। छोरी उस महत्वपूर्ण काम है जिसका मैं पहले हिस्सा रही थी और जोखिम को पुरस्कृत होते देखना एक बहुत अच्छा एहसास है। छोरी हम सभी के लिए एक जुनूनी प्रोजेक्ट है और मैं विशाल और टीम के साथ जुड़ने का इंतजार और नहीं कर सकती क्योंकि हम छोरी 2 के साथ कहानी को आगे ले जाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छोरी के निर्माताओं ने एक संयुक्त बयान जारी कर छोरी 2 की घोषणा करते हुए कहा, “छोरी को मिली आलोचनात्मक प्रशंसा और प्रशंसक प्यार हमारे विश्वास का एक प्रमाण है कि भारतीय दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाली डरावनी कॉन्टेंट की भूख है और हम अधिक रोमांचक और अनोखी कहानियों के साथ उनकी सेवा जारी रखने की उम्मीद करते हैं। छोरी को दुनिया के सामने खुद को दिखाने के लिए जो मंच मिला है, उसके लिए हम ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो के भी आभारी हैं। छोरी 2 के साथ, हमें विशाल और नुसरत के साथ हमारी लीडिंग महिला के रूप में सफल सहयोग जारी रखने की खुशी है। हमें उम्मीद है कि हम छोरी 2 को एक पायदान ऊपर ले जाएंगे और इसे पहले संस्करण की तुलना में अधिक डरावना बना देंगे।