विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

फिल्म के बाद अब वेब सीरीज बन रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', इस बार कश्मीरी पंडित खुद बताएंगे आप बीती

फिल्म की सफलता दो देखते हुए अब विवेक अग्निहोत्री इस पर वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. जिसका नाम द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड होगा. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में कश्मीरी पंडितों को भी दिखाया जाएगा जिन्हें 1989 के दौरान अपना घर छोड़कर विस्थापित होने पड़ा था.

Read Time: 3 mins
फिल्म के बाद अब वेब सीरीज बन रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', इस बार कश्मीरी पंडित खुद बताएंगे आप बीती
फिल्म के बाद अब वेब सीरीज में रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स'
नई दिल्ली:

पिछले साल फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था. द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इतना ही नहीं फिल्म कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रही. बावजूद इसके द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई. फिल्म की सफलता दो देखते हुए अब विवेक अग्निहोत्री इस पर वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. जिसका नाम द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड होगा. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में कश्मीरी पंडितों को भी दिखाया जाएगा जिन्हें 1989 के दौरान अपना घर छोड़कर विस्थापित होने पड़ा था.

द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसमें फिल्म के कई सीन्स के साथ 1989 के नरसंहार को झेल चुके पीड़ितों की भी झलक देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में उस वक्त से कई ओरिजनल वीडियो भी देखने को मिलेंगे. वेब सीरीज के ट्रेलर में पीड़ित कश्मीर पंडित अपने साथ हुआ आप बीती को बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

रिलीज होते ही द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पिछले साल 11 मार्च को रिलीज हुई थी. यही नहीं, देश के कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया था. असम में तो इस फिल्म को देखने के लिए सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन का अवकाश भी दे दिया गया था. इस तरह फिल्म को लेकर कई राज्य सरकारें कई तरह के कदम उठा रही थीं. ऐसे में द कश्मीर फाइल्स एक सरप्राइज हिट बन गई. दुनियाभर में भी इस फिल्म की काफी चर्चा देखने को मिली. 

"आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
फिल्म के बाद अब वेब सीरीज बन रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', इस बार कश्मीरी पंडित खुद बताएंगे आप बीती
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;