विज्ञापन
This Article is From Apr 09, 2022

गन्ने के रस के बाद अब सड़क किनारे चाय बनाते दिखे सुनील ग्रोवर, वीडियो वायरल

हाल में सुनील ग्रोवर को सड़क किनारे गन्ने के रस की दुकान में देखा गया था तो वहीं अब सड़क पर चाय बनाते देखा गया है. इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील खूब मजे लेते हुए सड़क किनारे चाय बना रहे हैं. 

गन्ने के रस के बाद अब सड़क किनारे चाय बनाते दिखे सुनील ग्रोवर, वीडियो वायरल
Sunil Grover का नया वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कभी रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के लाखों चाहने वाले हैं. फैंस सुनील की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल में सुनील ग्रोवर को सड़क किनारे गन्ने के रस की दुकान में देखा गया था तो वहीं अब सड़क पर चाय बनाते देखा गया है. इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील खूब मजे लेते हुए सड़क किनारे चाय बना रहे हैं. 

टी स्टॉल पर बनाई चाय
सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुनील टीशर्ट के ऊपर व्हाइट कलर की फुल स्लीव शर्ट और सिर पर राउंड हैट लगाए नजर आए. सुनील एक टी स्टॉल पर खूब मजे लेते हुए चाय बना रहे हैं, इस दौरान वह चाय, चीनी डालते हैं और फिर अदरक छिस कर डालते हैं. फिर पैन को हिलाते हुए चाय को उबालते हैं. इसके बाद मिट्टी के कुल्हड़ में चाय सर्व करते हैं. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सुनील की कॉमेडी टाइमिंग की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आप असल कलाकार है, बिना कुछ बोले भी हंसा सकते हैं. वहीं एक यूजर ने कहा, सर दोबारा आपको कॉमेडी शो में देखना चाहते हैं. वहीं कुछ फैंस उनकी खिंचाई करते भी दिखे.एक फैन ने लिखा, कपिल का शो छोड़ने के बाद चाय का स्टॉल खोल लिया. 

हाल में गन्ने का रस बनाते आए थे नजर

बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे गन्ने की रस की दुकान पर खुद गन्ने से रस निकालते दिख रहे थे. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन्स भी गजब के थे. बैकग्राउंड में जेम्स बॉन्ड थीम का म्यूजिक सुनाई दे रहा था और सुनील खुफिया एक्सप्रेशन दे रहे थे. हाल ही में सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसके बाद कुछ दिनों तक रेस्ट किया. वहीं अब वह पूरी तरह से फिट होकर एक बार फिर काम पर लौट आए हैं और अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं. सुनील, कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे कैरेक्टर कर घर-घर तक पहुंचे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
गन्ने के रस के बाद अब सड़क किनारे चाय बनाते दिखे सुनील ग्रोवर, वीडियो वायरल
स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर
Next Article
स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com