'शहजादा' के फ्लॉप होने के बाद कार्तिक आर्यन के लिए आई एक और बुरी खबर, 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे अक्षय कुमार

कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है. इस बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 में कास्ट कर लिया गया है.

'शहजादा' के फ्लॉप होने के बाद कार्तिक आर्यन के लिए आई एक और बुरी खबर, 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे अक्षय कुमार

कार्तिक आर्यन नहीं अक्षय कुमार नजर आएंगे हेरा फेरी 3 में

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन के लिए इन दिनों अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं. उनकी फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई है. फिल्म चार दिन में सिर्फ 20 करोड़ रुपये ही कमा सकी है. इस तरह शहजादा को दर्शकों को उस तरह का प्यार नहीं मिल सका, जैसी उम्मीद की जा रही थी. लेकिन कार्तिक आर्यन के लिए एक और बुरी खबर आई है. मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि 'हेरा फेरी 3' अक्षय कुमार की वापसी हो गई है. यही नहीं, अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने की भी खबरें आ रही हैं.

अब 'हेरा फेरी 3' की पुरानी कास्ट अपने पुराने कैरेक्टर्स में नजर आएंगे. यानी अक्षय कुमार राजू, सुनील शेट्टी श्याम और परेश रावल बाबू भैया का किरदार निभाएंगे. हेरा फेरी सीरीज की पहली दोनों फिल्मों को फैन्स को जबरदस्त प्यार मिला था. इस तरह फैन्स की वो मुराद पूरी हो गई है, जिसमें वह फिल्म ओरिजिनल तिकड़ी को देखना चाह रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं जब पिछले साल कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 सुपरहिट रही थी तो इस समय यह खबरें आने लगी थीं कि वह हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकते हैं. वहीं, अक्षय कुमार को फिल्म की कहानी पसंद न आने की बातें भी सामने आई थीं. लेकिन अब सब कुछ सही हो गया लगता है. फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे.