घुटने की सर्जरी के बाद अब शाहरुख खान से भिड़ने को तैयार सालार प्रभास, एयरपोर्ट से फोटो आईं सामने

Prabhas: प्रभास की सालार रिलीज होने वाली होती है और फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच जाता है. एक बार फिर प्रभास अपनी बड़ी फिल्म की रिलीज को लेकर पूरी तरह तैयार हैं.

घुटने की सर्जरी के बाद अब शाहरुख खान से भिड़ने को तैयार सालार प्रभास, एयरपोर्ट से फोटो आईं सामने

Prabhas: शाहरुख खान से टकराने के लिए प्रभास ने कसी कमर

नई दिल्ली:

प्रभास की सालार रिलीज होने वाली होती है और फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच जाता है. एक बार फिर प्रभास (Prabhas) अपनी बड़ी फिल्म की रिलीज को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. पैन इंडिया स्टार का दर्जा हासिल कर चुके प्रभास की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस के किंग शाहरुख खान से होनी है. ये साल वैसे भी शाहरुख खान के नाम रहा है. उनकी फिल्म पठान और जवान ने टिकट खिड़की पर जबरदस्त धमाल मचाया है और डंकी के साथ वो हैट्रिक लगाने की तैयारी में हैं. अब उनका मुकाबला बाहुबली से है जो बिलकुल फिट हो कर विदेश से वापसी कर चुके हैं.

घुटने की सर्जरी करवा कर लौटे प्रभास

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार प्रभास (Prabhas) यूरोप से अपने घुटने की सर्जरी करवाकर वापस लौट चुके हैं. उनकी फिल्म सालार का क्लैश शाहरूख खान की फिल्म डंकी के साथ होने वाला है. दोनों ही दिग्गजों की फिल्म 22 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर टकराएंगी. इनका ओवरसीज प्रीमियर 21 दिसंबर को होगा. इसके आगे मनोबाला विजयबालन ने लिखा है कि उनकी रिकवरी अब उनके इरादों और कमिटमेंट को पूरा करने में मदद करेगी.

डंकी से टकराएगी सालार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोबाला विजयबालन के ट्वीट पर फैन ने कमेंट करना शुरू कर दिया है. एक फैन ने लिखा कि इस क्लैश से दोनों ही सितारों को होगा नुकसान. कुछ फैंस ने प्रभास (Prabhas) की देश में वापसी पर उनका स्वागत भी किया है और कमेंट सेक्शन में लिखा है कि वेलकम बैक प्रभास. हालांकि कुछ फैंस ने प्रभास की सर्जरी पर सवाल उठाते हुए ये भी कहा कि इस सर्जरी की जरूरत क्यों पड़ी. आपको बता दें प्रभास की अपकमिंग मूवी दो पार्ट्स में रिलीज होगी. सालार वन में उनके साथ मिनाक्षी चौधरी, पृथ्वी सुकुमारन और श्रुति हसन नजर आएंगी.