'भूल भुलैया 2' के बाद, कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' की शूटिंग की पूरी; फराह खान ने इतनी तेजी से फिल्मों की शूटिंग पूरी करने पर ली चुटकी

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म को लेकर खास चर्चाओं में बने हुए हैं. पहले तो वे 'भूल भुलैया 2' और अब वे 'फ्रेडी' को लेकर चर्चाओं में हैं.

'भूल भुलैया 2' के बाद, कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' की शूटिंग की पूरी; फराह खान ने इतनी तेजी से फिल्मों की शूटिंग पूरी करने पर ली चुटकी

'भूल भुलैया 2' के बाद, कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' की शूटिंग की पूरी

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन इन दिनों शूटिंग में व्यस्त है. अभिनेता ने हाल ही में 'भूल भुलैया 2' का शेड्यूल पूरा किया था, जिसके बाद अभिनेता ने फ्रेडी की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस दौरान कार्तिक ने बीच में कोई ब्रेक नहीं लिया और कम समय में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली. आज जब कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का शेड्यूल खत्म होने की घोषणा की, तो उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि वह इतनी जल्दी शूटिंग कैसे खत्म कर रहे हैं. फराह खान ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा, "How fast r u finishing movies???" कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"एक ऐसा किरदार जो हमेशा मेरे साथ साये की तरह रहेगा#Freddy आपको सिनेमाघरों में देखेंगे" 


पोस्ट पर उनका कैप्शन बहुत कुछ बयां कर रहा है जैसा कि वे लिखते हैं, यह करैक्टर हमेशा उनके साथ शैडो की तरह रहेगा. फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अलाया और कार्तिक उनके लिए क्या ले कर आ रहे है. फ्रेडी की शूटिंग अगस्त के शुरुआती दिनों में शुरू हुई थी और फिल्म को कम समय में पूरा कर लिया गया है. कार्तिक ने इस फिल्म के लिए 'ऑल वर्क एंड नो प्ले' का मोटो अपनाया था, दोनों ने पहले शेड्यूल के लिए महाबलेश्वर में शूटिंग की थी और मुंबई लौटने के तुरंत बाद दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फ्रेडी के अलावा, अलाया एफ के पास अनुराग कश्यप के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है और उनकी लाइनअप में एकता कपूर के साथ 'यू टर्न' है. वही, कार्तिक के पास 'धमाका', 'फ्रेडी' और 'भूल भुलैया 2' है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.